आमिर खान से अनुबंध आगे नहीं बढ़ाएगी स्नैपडील

तीन महीने पहले हिंदी फिल्मों के मशहूर अभिनेता, आमिर खान ने देश में कथित असहिष्णुता पर विवादास्पद टिप्पणी की थी जिसकी विभिन्न हलकों में आलोचना हुई थी।

snapdeal, Aamir Khan, snapdeal Aamir Khan, Intolerance, Business, Aamir Khan News
आमिर खान ने पिछले साल नवंबर में रामनाथ गोयनका अवॉर्ड में दिया था असहिष्‍णुता पर बयान। (फाइल फोटो)

स्नैपडील ने आमिर खान के साथ अपने अनुबंधन का नवीकरण नहीं करने का फैसला किया है। कंपनी ने यह फैसला उसके ब्रांड एंबेसेडर अभिनेता खान के उस बयान के कुछ ही महीनों के भीतर किया है जिसमें खान ने देश में कथित असहिष्णुता के वातावरण पर टिप्पणी की थी। खान के उस बयान पर लोगों ने तीखी टिप्पणियां की थीं। सूत्रों ने कहा कि खान का अनुबंध 31 जनवरी को समाप्त हो गया और स्नैपडील ने इसका नवीकरण नहीं किया। इस बारे में संपर्क किए जाने पर स्नैपडील के प्रवक्ता ने कहा, ‘हम इस पर टिप्पणी नहीं करना चाहेंगे।’ सूत्रों ने कहा कि स्नैपडील खान की जगह फिलहाल किसी अन्य चर्चित हस्ती को नहीं तलाश रही है। तीन महीने पहले हिंदी फिल्मों के मशहूर अभिनेता, खान ने देश में कथित असहिष्णुता पर विवादास्पद टिप्पणी की थी जिसकी विभिन्न हलकों में आलोचना हुई थी।

खान ने समारोह में कहा था कि देश के माहौल को देख कर उनकी पत्नी किरण राव ने एक दिन उनसे पूछा कि क्या उन्हें देश से बाहर चले जाना चाहिए क्योंकि उन्हें असुरक्षा के माहौल में अपने बच्चे की सुरक्षा को लेकर आशंका है। इस टिप्पणी के बाद सोशल नेटवर्क पर लोगों ने उनके खिलाफ गुस्सा निकाला। उस समय कुछ लोगों ने आमिर खान के साथ स्नैपडील के अनुबंध का विरोध किया था। इन लोगों ने अपने मोबाइल से स्नैपडील का ऐप हटा दिया था। स्नैपडील ने उस समय कहा था कि अभिनेता की ये टिप्पणियां उसकी व्यक्तिगत राय हैं और उन टिप्पणियों से उसका कोई संबंध नहीं है। गौरतलब है कि भारत में पर्यटन को प्रोत्साहित करने के केंद्र सरकार के अतुल्य भारत अभियान में खान की जगह अमिताभ बच्चन और प्रियंका चोपड़ा को जोड़ा गया है।

पढें अपडेट समाचार (Newsupdate News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट