ताज़ा खबर
 

दाल की बढ़ी कीमतों को लेकर मोदी सरकार पर बरसे शत्रुघ्न सिन्हा

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए शुक्रवार को जहां दूसरे चरण का मतदान जारी है, वहीं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने दाल की बढ़ी कीमतों पर केन्द्र सरकार को आड़े हाथों लिया है...

पटना | October 16, 2015 7:00 PM

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए शुक्रवार को जहां दूसरे चरण का मतदान जारी है, वहीं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने दाल की बढ़ी कीमतों पर केन्द्र सरकार को आड़े हाथों लिया है और सरकार से दाल की कीमतों पर नियंत्रण के लिए आवश्यक कदम उठाने की मांग की है।

पटना साहिब से भाजपा सांसद सिन्हा ने शुक्रवार को ट्वीट किया, ‘दाल की कीमतें 200 रुपये तक पहुंच गई हैं। सरकार को इसे कम करने के लिए जरूरी कदम उठाने चाहिए। हमने पहले प्याज के आंसू देखे हैं, उसे नहीं भूलना चाहिए।’

अटल बिहारी वाजपेयी के नेतृत्व वाली केन्द्र सरकार के समय प्याज की कीमतें काफी अधिक हो गई थीं, तब जनता के बीच प्याज की कीमतों को लेकर भाजपा सरकार को लेकर जबरदस्त गुस्सा था।

पिछले दिनों सिन्हा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की थी और उनकी तारीफ भी की थी। बाद में हालांकि उन्होंने इस मुलाकात को व्यक्तिगत बताया था। सिन्हा भाजपा के स्टार प्रचारकों में भी शामिल रहे हैं, परंतु अब तक वह चुनाव प्रचार के मैदान में नहीं उतरे हैं।

Next Stories
1 TRAI: 1 जनवरी से काल ड्रॉप के लिए भुगतान करें दूरसंचार कंपनियां
2 95 पैसे महंगा हुआ डीजल, तो पेट्रोल की कीमत में बदलाव नहीं
3 खराब मोबाइल सेवाओं पर ट्राई सख़्त, लगेगा 2 लाख रुपए तक का जुर्माना
ये पढ़ा क्या?
X