ताज़ा खबर
 

Kingfisher Airlines पर उमड़े संकट के बादल

विजय माल्या की अगुवाई वाले यूबी समूह के लिए एक नयी मुश्किल खड़ी हो गई है। गंभीर धोखाधड़ी जांच कार्यालय (एसएफआईओ) किंगफिशर एयरलाइन्स द्वारा समूह की अन्य फर्मों को कथित तौर पर धन दिए जाने की जांच कर रहा है और उसने इस संबंध में यूनाइटेड स्पिरिट्स से विवरण मांगे हैं। एक समय माल्या के […]

Author September 16, 2015 1:44 PM
Kingfisher Airlines पर उमड़े संकट के बादल

विजय माल्या की अगुवाई वाले यूबी समूह के लिए एक नयी मुश्किल खड़ी हो गई है। गंभीर धोखाधड़ी जांच कार्यालय (एसएफआईओ) किंगफिशर एयरलाइन्स द्वारा समूह की अन्य फर्मों को कथित तौर पर धन दिए जाने की जांच कर रहा है और उसने इस संबंध में यूनाइटेड स्पिरिट्स से विवरण मांगे हैं।

एक समय माल्या के समूह की अग्रणी कंपनी रही यूनाइटेड स्पिरिट्स लिमिटेड (यूएसएल) का नियंत्रण अब ब्रिटेन की दिग्गज शराब कंपनी डियाजियो के हाथ में है।

बंबई शेयर बाजार को दी एक सूचना में यूनाइटेड स्पिरिट्स ने इस बात की पुष्टि की कि एसएफआईओ ने कंपनी से किंगफिशर एयरलाइन्स द्वारा कथित तौर पर धन अन्यत्र भेजे जाने के बारे में सूचना मांगी है।

यूएसएल ने कहा कि उसे किंगफिशर एयरलाइंस की जांच के संबंध में एसएफआईओ से एक पत्र मिला है। कंपनी ने विशेष विवरण का खुलासा किए बगैर कहा कि वह आवश्यक सूचना उपलब्ध कराने में अधिकारियों का सहयोग कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App