ताज़ा खबर
 

मात्र 18 हजार में खरीदें TVS Sport, कम कीमत में मिलेगी ज्यादा माइलेज, जानिए कैसे

अगर आप भी कम बजट में एक माइलेज वाली बाइक की तलाश में हैं तो आपके पास है मौका टीवीएस स्पोर्ट को मात्र 18 हजार में घर लाने का।

Edited By भरत सिंह दिवाकर नई दिल्ली | Updated: May 16, 2021 12:28 PM
टीवीएस की माइलेज वाली बाइक स्पोर्ट को सस्ते में खरीदने का मौका। (फोटो- TVS)

देश में आसमान छूती पेट्रोल की कीमतों ने हर व्यक्ति के बजट को प्रभावित किया है जिसमें सबसे ज्यादा प्रभाव उन लोगों पर पड़ा है जो रोज अपने वाहन से अपने ऑफिस जाते हैं। इन तेल की कीमतों के चलते अब लोग ऐसी बाइक्स की तरफ आकर्षित हो रहे हैं जो ज्यादा माइलेज देती हों।

जिसके चलते आज बाजार में माइलेज बाइक्स की एक लंबी रेंज हमें देखने को मिलती है। जिसमें बजाज, हीरो और टीवीएस जैसी प्रमुख बाइक निर्माता कंपनियों की बाइक शामिल हैं। जिसमें हम बात कर रहे हैं टीवीएस स्पोर्ट की जो कंपनी की सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक्स में से एक है।

इस बाइक की शुरुआती कीमत 56 हजार रुपये से शुरू होती है जो 62 हजार रुपये तक जाती है। लेकिन अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो हम बता रहे हैं कि कैसे इम माइलेज बाइक को आप मात्र 18 हजार रुपये में घर ला सकते हैं। तो आइए देर न करते हुए जानते हैं क्या है टीवीएस स्पोर्ट पर ऑफर।

सेकेंड हैंड गाड़ियां बेचने वाली वेबसाइट CARS24 पर एक टीवीएस स्पोर्ट को सेल के लिए लिस्ट किया गया है जिसके लिए कीमत रखी गई है मात्र 18 हजार रुपये। इस बाइक का मेकिंग ईयर 2013 है और ये बाइक अब तक 51 किलोमीटर ही चली है। (ये भी पढ़ेंभारत की टॉप 5 CNG कार जो दिलाएंगी पेट्रोल के बढ़ते दाम से आजादी)

टीवीएस स्पोर्ट की ओनरशिप फर्स्ट है और ये बाइक दिल्ली के DL 03 आरटीओ में रजिस्टर्ड है। कंपनी द्वारा इस बाइक को 35 से  ज्यादा फिटनेस और मैकेनिकल टेस्ट के बाद ही सर्टिफाइड किया गया है।

अगर आप ये बाइक खरीदना चाहते हैं तो कंपनी की तरफ से सिर्फ ये बाइक नहीं बल्कि इस बाइक पर आपको 12 महीने यानी पूरे एक साल की वारंटी भी मिलेगी जो इसके सभी पार्ट्स पर लागू होगी।

इसके अलावा कंपनी आपको इस बाइक पर 7 दिनों की मनी बैक गारंटी भी देने वाली है जिसके मुताबिक अगर इस बाइक को खरीदने के सात दिनों के अंदर ये आपको पसंद नहीं आती है या इसमें किसी तरह की कोई खराबी निकलती है तो कंपनी बिना किसी सवाल जवाब के आपको आपके पूरे पैसे वापस करेगी।

आवश्यक सूचना: किसी भी सेकेंड हैंड बाइक को खरीदने से पहले कंपनी की वारंटी और गारंटी की शर्तों को ध्यान से समझ लें अन्यथा भविष्य में आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है।

Next Stories
1 Maruti Vs Hyundai: Vitara Brezza या Venue कौन सी कार देगी कम बजट में ज्यादा फीचर्स और माइलेज
2 जल्द लॉन्च होने वाली है 7 सीटर SUV की बड़ी रेंज, जो साबित होंगी नई फ्रंटियर
3 Volkswagen Vento: सिर्फ 4 लाख के रेंज में मिल रही सेडार कार, नई की कीमत करीब 10 लाख रुपये
यह पढ़ा क्या?
X