ताज़ा खबर
 

अब 75 नहीं मात्र 24 हजार में खरीदें TVS Jupiter, मिलेगी 60 kmpl की माइलेज के साथ 1 साल की वारंटी

अगर आप पसंद करते हैं टीवीएस का जुपिटर स्कूटर तो बिना बजट की चिंता करे पढ़ें इस 75 हजार कीमत वाले स्कूटर को 24 हजार में खरीदने के ऑफर की पूरी डिटेल।

खरीदें मात्र 24 हजार में 75 हजार वाला टीवीएस जुपिटर। (फोटो-CARS24)

देश के टू-व्हीलर मार्केट में अब लोगों की पसंद अब तेजी से बाइक से हटकर स्कूटर की तरफ बढ़ती जा रही है जिसका सबूत है हाल के वर्षों में स्कूटर की बिक्री में आई तेजी। जिसके चलते तमाम बाइक निर्माता कंपनियों ने अपने स्कूटर को और बेहतर फीचर्स के साथ लॉन्च करना शुरू कर दिया है।

स्कूटर के प्रति लोगों के बढ़ते रुझान का एक दूसरा पहलू है इसका सुविधाजनक होना। इन स्कूटर में न क्लच का झंझट, न पैरों से ब्रेक लगाने और गियर बदलने की चिंता। इन दोनों आराम के चलते ही स्कूटर अब लोगों की पसंद बन गया है।

जिसमें हम आज बात कर रहे हैं देश की प्रमुख टू-व्हीलर निर्माता कंपनी टीवीएस के स्कूटर जुपिटर के बारे में जो बिक्री के मामले में देश के टॉप 3 स्कूटर में दूसरे नंबर पर आता है।

टीवीएस ने इस जुपिटर में सिंगल सिलेंडर वाला 109.7 सीसी का इंजन दिया है जो 7.47 पीएस की पावर और 8.4 एनएम का टॉर्क जनरेट कर सकता है। इस स्कूटर की माइलेज की बात करें तो ये स्कूटर एक लीटर पेट्रोल की खपत पर 60.44 किलोमीटर की माइलेज दे सकता है।  (ये भी पढ़ेंभारत की टॉप 5 CNG कार जो दिलाएंगी पेट्रोल के बढ़ते दाम से आजादी)

इस स्कूटर को 64,437 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है जो टॉप मॉडल में 73,737 रुपये हो जाती है। लेकिन ओनरोड में यही कीमत 75 हजार रुपये हो जाती है।

अगर आप इस स्कूटर को खरीदना चाहते हैं लेकिन इतना बजट नहीं है तो यहां जान लीजिए कि इस जुपिटर को 75 हजार के बजाय मात्र 24 हजार रुपये में खरीदने के ऑफर की पूरी जानकारी।

दरअसल, सेकंड हैंड गाड़ियां बेचने वाली वेबसाइट CARS24 ने अपनी साइट के बाइक सेक्शन में इस टीवीएस की जूपिटर को लिस्ट किया है जिसकी कीमत रखी गई है मात्र 24 हजार रुपये।

इस जुपिटर का मेकिंग ईयर है 2016 जो अब तक 14,176 किलोमीटर चल चुकी है। ये स्कूटर दिल्ली के DL05 आरटीओ में रजिस्टर्ड है। जिसके साथ इसकी ओरिजनल आरसी दी जा रही है।

अगर आप इस स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो कंपनी इस स्कूटर पर आपको 12 महीने यानी पूरे 1 साल की वारंटी दे रही है जो इसके सभी पार्ट्स पर लागू होती है। इसके साथ ही कंपनी की तरफ से मिलेगी 7 दिनों की मनी बैक गारंटी।

इस मनी बैक गारंटी के मुताबिक आप इस स्कूटर को खरीदने के 7 दिनों के अंदर पसंद न आने पर कंपनी में वापस कर सकते हैं। जिसके बाद कंपनी बिना किसी सवाल जवाब के आपको आपका पूरा पैसा वापस करेगी।

Next Stories
1 मात्र 16 हजार की डाउन पेमेंट पर 7 दिनों की मनी बैक गारंटी के साथ 1 लाख में खरीदें Maruti WagonR
2 पूरे 61 हजार बचाएंगे जब मात्र 24 हजार में घर लाएंगे Honda Activa, मिलेगी 1 साल की वारंटी
3 Tata Motors की इन कारों पर मिल रहा 65 हजार रुपये तक का डिस्काउंट, देखें पूरी लिस्ट
ये पढ़ा क्या?
X