ताज़ा खबर
 

लग्जरी फीचर्स वाली Nissan Sunny कार, घर ले आएं मात्र 1.5 लाख में, यहां है डील की पूरी जानकारी

अगर आप एक शानदार फीचर्स वाली क्रूज कार खरीदना चाहते हैं लेकिन बजट के अंदर तो आपके पास मौका है Nissan Sunny को मात्र 1.5 लाख में खरीदने का।

Nissan Sunny को मात्र 1.5 लाख में खरीदने का मौका। (फोटो-YOUTUBE)

भारत में ऑटोमोबाइल सेक्टर में क्रूज कार की बढ़ती डिमांड को देखते हुए तमाम प्रमुख कार कंपनियों ने अपनी क्रूज कारों को लॉन्च करना शुरु कर दिया है जिसमें मारुति, हुंडई, टाटा, महिंद्रा, और निसान प्रमुख हैं।

अगर आप भी क्रूज कार को पसंद करते हैं और खरीदना चाहते हैं एक ऐसी ही कार तो हम आपको बताएंगे की कैसे कम बजट के अंदर आप अपनी पसंद की निसान सनी को घर ला सकते हैं।

आज हम बात कर रहे हैं निसान की प्रमुख क्रूज कार सनी की जो कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में से एक है। निसान ने अपनी इस कार को डीजल और पेट्रोल इंजन के साथ लॉन्च किया था। जिसमें 1498 सीसी का पेट्रोल इंजन और 1461 सीसी का डीजल इंजन है। कार में मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दोनो का ऑप्शन दिया गया है। निसान की सनी की शुरुआती कीमत  7.7 लाख रुपये है जो टॉप मॉडल तक पहुंचते पहुंचते 10.76 लाख रुपये हो जाती है।

लेकिन आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि 10 लाख कीमत वाली इस कार को आप महज 1.5 लाख रुपये में खरीद सकते हैं।

देश में सेकेंड हैंड कार बेचने वाली कई जगह हैं जहां कंपनियां और डीलर सेकेंड हैंड कार बेचते हैं लेकिन सेकेंड हैंड कार के लिए कुछ वेबसाइट भी हैं जो ग्राहकों तक उनके पसंद की कार बहुत कम दाम में पहुंचते हैं।

आज जिस कार के बारे में हम बात कर रहे हैं वो सेकेंड हैंड सामान बेचने वाली वेबसाइट OLX के कार सेक्शन में लिस्ट की गई है। वेबसाइट पर जिस निसान सनी को लिस्ट किया गया है उसका मेकिंग ईयर 2011 है।

(ये भी पढ़ें- भारत की टॉप 5 CNG कार जो दिलाएंगी पेट्रोल के बढ़ते दाम से आजादी)

कार पेट्रोल इंजन की है जिसका वेरिएंट Nissan Sunny XV Premium Pack  है। कार का ट्रांसमिशन मैनुअल है। इसकी ओनरशिप सेकेंड है। वेबसाइट पर अपलोड की गई जानकारी के मुताबिक कार में किसी भी तरह का इंजन और बॉडी वर्क करने की जरूरत नहीं है कार की कंडीशन एकदम फिट है।

वेबसाइट पर कार को युगल शर्मा नामक यूजर ने लिस्ट किया है जिनकी लोकेशन दिल्ली का सीतापुरी इलाका है। अगर आप इस कार को खरीदना चाहते हैं तो वेबसाइट पर जाकर सीधा सेलर से बात करके अपना ऑफर दे सकते हैं।

आवश्यक सूचना: किसी भी सेकेंड हैंड कार को खरीदने से पहले उसके पेपर, सर्विस रिकॉर्ड, एक्सीडेंट रिकॉर्ड के अलावा कार की कंडीशन की जांच भी अच्छी तरह कर लें ताकि भविष्य में किसी तरह का नुकसान उठाना न पड़े।

Next Stories
1 UM Commando क्रूज बाइक मात्र 55 हजार में खरीदने का मौका, जानिए कहां और कैसे
2 Hero Vs TVS:  Photon या iQube जानिए कौन सा इलेक्ट्रिक स्कूटर देगा कम कीमत में ज्यादा फीचर्स के साथ लंबी रेंज
3 Mahindra Vs Hyundai: Scorpio या  Creta, जानिए कीमत और सेफ्टी फीचर्स में किसने मारी बाजी
ये पढ़ा क्या?
X