ताज़ा खबर
 

बजट में चाहिए लग्जरी कार तो 5.5 लाख में खरीदें Mercedes Benz, ये है पूरा ऑफर

अगर आप लग्जरी कारों को पसंद करते हैं तो हम आपको बता रहे हैं Mercedes Benz C class जैसी लग्जरी कार को बजट में खरीदने का ऑफर।

Author Edited By भरत सिंह दिवाकर नई दिल्ली | Updated: May 4, 2021 12:36 PM
Second hand Mercedes Benz C class luxury car in Rs 5 lakhs know full details of features and offersMercedes Benz C class को बजट में खरीदने का मौका।(फोटो- LINE17)

भारत के कार मार्केट में हर तरह के लोगों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए कार कंपनियां अपनी कार लॉन्च करती हैं जिसमें नौकरी वालों के लिए माइलेज वाली कार, रोमांच के शौकीन लोगों को लिए एसयूवी कार और बिजनेस क्लास के लिए प्रीमियम लग्जरी कारों को लॉन्च किया जाता है। इन लग्जरी कारों के लिए भारत में बीएमडब्ल्यू, मर्सिडीज और ऑडी जैसी कंपनियां शामिल हैं।

आज हम बात करने जा रहे हैं ऐसी ही एक लग्जरी कार के बारे में पसंद तो हर कोई व्यक्ति करता है लेकिन ये हर किसी के बजट में फिट नहीं आती। हम बात कर रहे हैं मर्सिडीज बेंज सी क्लास लग्जरी कार के बारे में जिसको अब आप भी खरीद सकते हैं अपने बजट का ध्यान रखते हुए।

देश में नई कारों के मार्केट के अलावा एक और कार मार्केट है जिसको हम सेकेंड हैंड कार के नाम से जानते हैं। जिसमें आज का ऑफर आया है पुराना सामान बेचने वाली ऑनलाइन वेबसाइट olx.com से जिसके कार सेगमेंट में मर्सिडीज बेंज सी क्लास कार को सेल के लिए लिस्ट किया गया है।

अब हम आपको बताते हैं ओएलएक्स पर लिस्ट की गई इस कार पर मिल रहे ऑफर की सारी जानकारी। इस वेबसाइट पर जिस Mercedes Benz New C-Class को लिस्ट किया गया है उसका मेकिंग ईयर 2011 है। इस मर्सिडीज कार का मॉडल C200 CGI Avantgarde है। (ये भी पढ़ें- भारत की टॉप 5 CNG कार जो दिलाएंगी पेट्रोल के बढ़ते दाम से आजादी)

ये कार पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध है जो अब तक 50 हजार किलोमीटर चल चुकी है। इस कार का ट्रांसमिशन ऑटोमैटिक है। इसके फीचर्स की बात की जाए तो इसमें रियर पार्किंग सैंसर विद कैमरा, अलार्म सिक्युरिटी सिस्टम, के अलावा लग्जरी म्यूजिक सिस्टम दिया गया है।

वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक इस कार का पेंट ओरिजिनल है और कार में हाल ही में नए टायर डलवाए गए हैं। इस कार को वेबसाइट पर लिस्ट किया है कार खरीदो नामक यूजर की प्रोफाइल ने जिनकी लोकेशन है दिल्ली का आईपी एक्सटेंशन। अगर आप ये कार खरीदना चाहते हैं तो वेबसाइट पर जाकर सीधे सेलर से बात करके इसका प्राइस कम भी करवा सकते हैं।

आवश्यक सूचना: कोई भी सेकेंड हैंड कार खरीदने से पहले उसके पेपर की अच्छी तरह जांच कर लें और साथ ही एक मैकेनिक के जरिए इंजन और कार की पूरी कंडीशन की जांच भी जरूर कर लें ताकि भविष्य में आपको किसी भी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े।

Next Stories
1 क्यों खर्च करें 1.50 लाख, जब 30 हजार में मिलेगी Bajaj Pulsar 220 स्पोर्ट्स बाइक, जानिए कहां और कैसे
2 Maruti Suzuki जल्द लॉन्च करेगी Swift Dzire का इलेक्ट्रिक अवतार, जानिए फीचर्स और रेंज की पूरी जानकारी
3 Bajaj Platina: सिर्फ 5 हजार रुपये में घर ले जाएं ये बाइक, हर महीने इतनी देनी होगी EMI
यह पढ़ा क्या?
X