ताज़ा खबर
 

दमदार माइलेज वाली Maruti Alto Lxi, खरीदें मात्र 70 हजार में, जानिए कहां और कैसे  

देश में अपनी माइलेज के लिए पसंद की जाने वाली ऑल्टो कार को खरीदना चाहते हैं तो यहां से आप 70 हजार देकर इस कार को घर ले जा सकते हैं।

Second hand Maruti Suzuki Alto LXI in 70 thousand rupees know the complete informationमारुति ऑल्टो को बहुत सस्ते में खरीदने का मौका। (फोटो- OLX)

देश में कार निर्माता कंपनियां लगातार नई और लग्जरी कारों को लॉन्च कर रही हैं लेकिन इसके साथ सस्ती और माइलेज वाली कारों के सेगमेंट पर ध्यान दे रही हैं। जिसमें लोग इन माइलेज वाली कारों को खासा पसंद कर रहे हैं। हाल में मारुति सुजुकी और रेनॉल्ट इन दोनों ने ही सबसे सस्ती और माइलेज वाली कार बाजार में उतारी हैं।

लेकिन इसके बावजूद काफी बड़ी संख्या ऐसे लोगों की भी हैं जो माइलेज वाली नई कार खरीदना तो चाहते हैं लेकिन कभी बजट बन नहीं पाता। ऐसे ही लोगों को ध्यान में रखते हुए हम आपको बता रहे हैं कि कैसे आप मारुति सुजुकी की बेस्ट माइलेज वाली ऑल्टो कार को मात्र 70 हजार रुपये में घर ला सकते हैं।

देश में सेकेंड हैंड कार का बाजार नई कार के मार्केट जितना ही बड़ा हो चुका है जिसमें तमाम कंपनियां और डीलर्स इन सेकेंड हैंड गाड़ियों में डील करते हैं इसके अलावा कई वेबसाइट भी हैं जो ऑनलाइन इन सेकेंड हैंड कार को बेचती हैं। (ये भी पढ़ें- भारत की टॉप 5 CNG कार जो दिलाएंगी पेट्रोल के बढ़ते दाम से आजादी)

ऐसी ही एक सेकेंड हैंड सामान बेचने वाली वेबसाइट Olx के कार सेगमेंट में लिस्ट किया गया है एक मारुति सुजुकी ऑल्टो को जिसकी कीमत रखी गई है मात्र 70 हजार रुपये।

ओएलएक्स पर लिस्ट की गई मारुति की इस कार का मेकिंग ईयर है अगस्त 2008 और इसका मॉडल है ऑल्टो एलएक्सआई। लिस्ट की गई ये कार मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है जो अब तक 65000 किलोमीटर चल चुकी है।

वेबसाइट पर लिस्ट की गई अल्टो कार दिल्ली के DL-2C आरटीओ में रजिस्टर्ड है। इस कार को हुसैन नामक सेलर ने लिस्ट किया है जिसकी लोकेशन गीता कॉलोनी है। अगर आप इस कार को खरीदना चाहते हैं तो वेबसाइट पर जाकर सीधे सेलर से बात करके डील फिक्स कर सकते हैं या इसकी कीमत को और कम करवा कर खरीद सकते हैं।

आवश्यक सूचना: कोई भी सेकेंड हैंड गाड़ी खरीदने से पहले उसके पूरे रिकॉर्ड और कागजों की अच्छी तरह से जांच कर लें और साथ ही ये भी पता कर लें कि इस कार पर किसी तरह का कोई केस या कोई लोन तो नहीं चल रहा।

गाड़ी की कंडीशन भी जानना बहुत जरूरी है अगर आपको इसमें परेशानी है तो आप अपने साथ एक मैकेनिक को ले जाकर कंडीशन और इंजन की जांच कर सकते हैं। पूर्ण संतुष्ट होने के बाद ही आप पेमेंट करें। वरना भविष्य में परेशानी उठानी पड़ सकती है।

Next Stories
1 Hero Honda Splendor Plus को 29 हजार में खरीदने का मौका, मिलेगी 7 दिनों की मनी बैक गारंटी
2 Ola जल्द लॉन्च करेगी पहली इलेक्ट्रिक कार, कम कीमत में मिलेंगे स्मार्ट फीचर्स और लंबी रेंज
3 Maruti Celerio की बिक्री में आई गिरावट, यहां 3 लाख रुपये से भी कम में मिल रही ये कार
यह पढ़ा क्या?
X