60 हजार में खरीदें 3 लाख रुपये वाली KTM Duke 390 स्पोर्ट्स बाइक, यहां है पूरा ऑफर

अगर आप भी स्पोर्ट्स बाइक के शौकीन हैं लेकिन कम बजट के चलते नहीं खरीद पा रहे तो हम बता रहे हैं KTM स्पोर्ट्स बाइक खरीदने के लिए एक अच्छे ऑफर के बारे में।

Author Edited By भरत सिंह दिवाकर नई दिल्ली | Updated: April 21, 2021 3:54 PM
Second hand KTM Duke 390 sports bike in 60 thousand rupees know complete informationमात्र 60 हजार में खरीदें KTM की स्पोर्ट्स बाइक (फोटो-KTM)

भारत में टू-व्हीलर मार्केट में कंपनियां आए दिन नए मॉडल लॉन्च कर रही हैं जिसमें एक खास सेगमेंट पर सबसे ज्यादा ध्यान दिया जा रहा है जो है रेसिंग सेगमेंट। युवाओं में तेज रफ्तार बाइक के बढ़ते क्रेज को कंपनियों ने हाथों हाथ लेते हुए उसी हिसाब से रेसिंग बाइक तैयार करनी शुरु कर दी हैं।

भारत में युवाओं के बीच जिस कंपनी की रेसिंग बाइक ने अपनी पैठ बनाई है तो वो है ऑस्ट्रेलिया की प्रमुख बाइक निर्माता कंपनी KTM, अगर आप भी केटीएम की स्पोर्ट्स बाइक खरीदना चाहते हैं लेकिन इनको खरीदने का बजट नहीं है तो आप चिंता न करें हम आपको बताएंगे एक ऐसा ऑफर जिसमें आप अपने बजट के अंदर ही अपनी पसंद की केटीएम बाइक घर ले जा सकते हैं।

दरअसल, सेकेंड हैंड बाइक बेचने वाली एक बेवसाइट Droom ने अपनी साइट पर केटीएम की ड्यूक को सेल के लिए लिस्ट किया है जिसकी कीमत 60 हजार रुपये रखी गई है। कंपनी के ऑफर के बारे में जानने से पहले जान लीजिए इस बाइक के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में वो हर बात जो आपके लिए जरूरी है।

केटीएम 390 ड्यूक के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो कंपनी ने इसमें सिंगल सिलेंडर वाला 373.2 सीसी का इंजन दिया है जो लिक्विड कूल्ड तकनीक पर आधारित है। बात इसके पावर की करें तो ये 43.5 पीएस की पावर और 37 एनएम टार्क जनरेट कर सकती है।

(ये भी पढ़ें- भारत की टॉप 5 CNG कार जो दिलाएंगी पेट्रोल के बढ़ते दाम से आजादी)

ब्रेकिंग को बेहतर बनाने के लिए इसमें एबीएस टेक्नॉलजी के साथ फ्रंट और रियर दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक दिया गया है। बाइक में 13.5 लीटर वाला पेट्रोल टैंक दिया गया है। बाइक की बॉडी की बात करें तो ये देखने वालों को एक लुक में ही पसंद आ जाती है और देखते ही आपको स्पोर्टी फील देती है।

अब बात करें Droom पर लिस्ट केटीएम ड्यूक की तो लिस्ट की गई बाइक केटीएम ड्यूक 390 है जिसका मॉडल 2014 है। इस बाइक की फर्स्ट ओनरशिप है। ये बाइक अभी तक 33 हजार किलोमीटर चल चुकी है। इस बाइक को खरीदने पर आपको एडिशनल वारंटी भी दी जा रही है।

इस बाइक को खरीदने के लिए सेलर की तरफ से पेमेंट के कई ऑप्शन रखे गए हैं जिसमें आप नेट बैंकिंग, चेक, क्रेडिट या डेबिट कार्ड के जरिए पेमेंट कर सकते हैं। अगर आप इस बाइक को लोन पर खरीदना चाहते हैं तो इसपर लोन भी मिल जाएगा

Next Stories
1 भारत में सबसे सस्ती ये 3 इलेक्ट्रिक साइकिल जो कम बजट में देंगी लंबी रेंज
2 1 लाख में खरीदें 10 लाख रुपये वाली Ford EcoSport Titanium Plus, यहां है ऑफर की पूरी डिटेल
3 1 लाख रुपये वाली Bajaj की इस स्पोर्ट्स बाइक को मात्र 16 हजार में खरीदने का मौका, जानिए पूरी डील
यह पढ़ा क्या?
X