ताज़ा खबर
 

1.60 लाख रुपये के रेंज में मिल रही है Hyundai Eon Era, जानिए कार की हर बात

Hyundai Eon Era: कार फर्स्ट ऑनर यानी पहले मालिक द्वारा बेची जा रही है। ये साल 2014 मॉडल की कार है।

2 लाख रुपये से भी कम है कीमत

अगर कार के शौकीन हैं और बजट बहुत ज्यादा नहीं है तो आपके लिए सेकेंड हैंड व्हीकल की डील बेस्ट होगी। इस डील में आपको नई कार तो नहीं मिलेगी लेकिन अपने बजट में कार के शौक को पूरा कर सकेंगे।

आप Hyundai Eon Era को 1.60 लाख रुपये के रेंज में भी खरीद सकते हैं। दरअसल, ऑनलाइन सेकेंड हैंड कार को बेचने वाली वेबसाइट पर Hyundai Eon Era की जानकारी दी गई है। कार की व्हील साइज 12 इंच है। 814 सीसी इंजन, 55 बीएचपी मैक्स पावर है। ये कार फर्स्ट ऑनर यानी पहले मालिक द्वारा बेची जा रही है। वहीं, कार अब तक 70 हजार किलोमीटर से ज्यादा चल चुकी है। ये साल 2014 मॉडल की कार है। फ्यूल टाइप पेट्रोल है।

Hyundai Eon Era कार का रजिस्ट्रेशन गुजरात में हुआ है। इस कार का रंग लाल है। नए खरीदार को कार के इंश्योरेंस और रजिस्ट्रेशन की कॉपी नहीं मिलेगी। अगर सेफ्टी की बात करें तो कार में एयरबैग नहीं है। हालांकि, कार की वारंटी नहीं है।

कैसे खरीद सकते हैंः अगर आपकी इस कार में दिलचस्पी है तो ड्रूम की वेबसाइट पर विजिट करना होगा। यहां टोकन अमाउंट खर्च करने होंगे। ये रकम 4674 रुपये की है। आप चेक, नेट बैंकिंग, क्रेडिट या डेबिट कार्ड, आरटीजीएस के जरिए पेमेंट कर सकते हैं। इसके अलावा लोन की भी सुविधा है।

Next Stories
1 RK Sinha: नौकरी गंवाया तो सिर्फ 250 रुपये से खड़ी कर दी मल्टी नेशनल कंपनी, अरबपतियों में नाम शुमार
2 अनिल अंबानी के रिलायंस होम फाइनेंस को खरीदने में 5 निवेशकों की दिलचस्पी, SBI समेत इन बैंकों की नजर में डिफॉल्टर है कंपनी
3 LIC Aadhaar Shila: महिलाओं के लिए बेस्ट है LIC की ये पॉलिसी, जानिए इसकी खूबियां
ये पढ़ा क्या?
X