ताज़ा खबर
 

Hero Passion Pro: सिर्फ 30 हजार के बजट में मिल रही बाइक, नई के लिए खर्च करने होंगे 70 हजार रुपये

बाइक को खरीदने के लिए आपको ड्रूम की वेबसाइट पर विजिट करना होगा। इस वेबसाइट पर एक टोकन अमाउंट देना होगा।

इस बाइक को 18000 किलोमीटर चलाया गया है (Photo-Droom )

वैसे तो यंगस्टर्स नई बाइक के शौकीन होते हैं लेकिन बजट कम होने की स्थिति में वह इस शौक को सेकेंड हैंड के जरिए पूरा कर सकते हैं। सेकेंड हैंड बाइक की सबसे अच्छी बात है कि ये कम बजट में है और इससे आपका जरूरी काम भी हो जाएगा। आज हम आपको 30 हजार रुपये के रेंज की Hero Passion Pro सेकेंड हैंड बाइक के बारे में बताएंगे। नई में इस बाइक की कीमत करीब 70 हजार रुपये है। बहरहाल, आइए जानते हैं डील की डिटेल..

कहां मिल रही बाइक: इस बाइक को खरीदने के लिए आपको ड्रूम की वेबसाइट पर विजिट करना होगा। इस वेबसाइट पर एक टोकन अमाउंट देना होगा। इस अमाउंट के जरिए आप बाइक बेचने वाले शख्स से संपर्क कर सकते हैं। आपको यहां बता दें कि वडोदरा में पहले ओनर द्वारा बाइक की बिक्री की जा रही है। बाइक के बारे में बता करें तो 2011 मॉडल की Hero Passion Pro 100cc है। पेट्रोल इंजन के इस बाइक को 18000 किलोमीटर चलाया गया है।

सेकेंड हैंड के लिए टिप्स: अगर आप सेकेंड हैंड बाइक खरीदने जाते हैं तो सबसे पहले डॉक्युमेंट को वेरिफाई कर लें। ये चेक कर लेना जरूरी है ​कि बाइक के कागजात सही हैं या नहीं। इसके अलावा, ये जान लेना जरूरी है कि बाइक पर किसी तरह का लोन तो नहीं चल रहा है। वहीं, बाइक की कंडीशन भी अच्छी है या नहीं, इसके लिए टेस्ट ड्राइव जरूरी है।

नई की कितनी है कीमत: अगर नए में Hero Passion Pro बाइक को खरीदने की योजना है तो इसके लिए बजट 70 से 75 हजार रुपये तक का होना जरूरी है। इस बजट में ही आप हीरो की ये नई बाइक खरीद सकते हैं। देश की राजधानी दिल्ली में Passion Pro बाइक की कीमत 68 हजार रुपये के एक्स शोरूम से शुरू होती है। वहीं, टॉप वेरिएंट की कीमत 72 हजार रुपये से ज्यादा है। (ये भी पढ़ेंभारत की टॉप 5 CNG कार जो दिलाएंगी पेट्रोल के बढ़ते दाम से आजादी)

Next Stories
1 SBI को चाहिए 60 करोड़ रुपये की बकाया रकम, 2 अकाउंट्स की होगी नीलामी
2 मुकेश अंबानी की मुश्किलें बढ़ा रही Flipkart-Amazon, यहां राहत के लिए की अपील
3 खटाई में पड़ता दिख रहा है मुकेश अंबानी का स्‍मार्टफोन मार्केट में वर्चस्‍व स्‍थापित करने का सपना, सामने आ रही हैं मुश्‍किलें
ये पढ़ा क्या?
X