ताज़ा खबर
 

RELIANCE JIO आया AIRTEL के निशाने पर! ऐसे उड़ा मजाक, VODAFONE ने भी बताया ‘फ्री’ का मतलब

वहीं अपने एक अन्य ट्वीट में वोडाफोन ने लिखा है कि आराम से रहिए, वोडाफोन दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने पर कोई चार्ज नहीं लगाएगा। इसलिए जो हमने वादा किया है, उसे आनंद लीजिए।

रिलायंस जियो को बड़ा फायदा हुआ है।

Reliance Jio ने सितंबर 2016 में अपनी लॉन्चिंग के साथ ही अपने यूजर्स को फ्री कॉलिंग का तोहफा दिया था। 4G Volte नेटवर्क तकनीक से लैस जियो को इस फ्री कॉलिंग के ऑफर का फायदा भी मिला और बड़ी तेजी से रिलायंस जियो का सब्सक्राइबर्स बेस बढ़ा। हालांकि बीते दिनों जियो ने अपने यूजर्स से एयरटेल (Airtel) और वोडाफोन-आइडिया (Vodafone Idea) यूजर्स के नंबर पर कॉल करने पर 6 पैसे प्रति मिनट की दर से IUC(Interconnect Uses Charge) चार्ज वसूलने का ऐलान किया था। इसे लेकर यूजर्स सोशल मीडिया पर जियो की आलोचना कर रहे हैं।

वहीं रिलायंस जियो की प्रतिस्पर्धी कंपनियों एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया ने भी जियो पर निशाना साधा है। बता दें कि एयरटेल इंडिया ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से गुरुवार को एक ट्वीट कर लिखा कि कुछ के लिए, अनलिमिटेड का मतलब कुछ और होता है, हमारे लिए, अनलिमिटेड वॉयस कॉल का मतलब हमेशा अनलिमिटेड वॉयस कॉल होता है। अभी एयरटेल में स्विच करें।

इसके साथ ही एयरटेल ने हैशटैग ‘अब तो सही चुनो’ भी लगाया है। इस ट्वीट के साथ जो इमेज एयरटेल ने लगायी है, उसमें जियो पर परोक्ष रुप से तंज कसते हुए लिखा गया है कि फ्री का मतलब 6 पैसे प्रति मिनट। एयरटेल के साथ ही वोडाफोन ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर रिलायंस जियो द्वारा आईयूसी चार्ज वसूलने पर तंज कसा है।

वोडाफोन ने ट्वीट कर लिखा है कि आसानी महत्वपूर्ण है, कोई वाउचर नहीं , कई रिचार्ज नहीं, फ्री का मतलब फ्री जैसे शब्द लिखे हैं और यूजर्स को वोडाफोन में स्विच करने के लिए प्रोत्साहित किया गया है। वहीं अपने एक अन्य ट्वीट में वोडाफोन ने लिखा है कि आराम से रहिए, वोडाफोन दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने पर कोई चार्ज नहीं लगाएगा। इसलिए जो हमने वादा किया है, उसे आनंद लीजिए। वोडाफोन अनलिमिटेड प्लान्स पर सचमुच मुफ्त कॉल। इस खबर को उन लोगों के साथ शेयर कीजिए जो वोडाफोन को ज्वाइन करना चाहते हैं।

Next Stories
1 Amazon की मदद से एक पूर्व ट्रक ड्राइवर बन गया अरबपति! सब्जी की दुकान पर भी काम कर चुके हैं Masaru Wasami
2 INDIAN ECONOMY: विदेशी पोर्टफोलियो निवेशकों ने दिया झटका, दो हफ्ते में बाजार से निकाले 6,200 करोड़ रुपये!
3 DEBIT CARD वो भी असली सोने से बना ! ATM विदड्रॉल से लेकर शॉपिंग में होगा इस्तेमाल, जानिए ले पाएंगे आप?
ये पढ़ा क्या?
X