ताज़ा खबर
 

Reliance Jio 4G Sim: 90 दिन के अनलिमिटेड 4जी डाटा के साथ सिम की ओपन सेल, जानिए कैसे खरीदें

साल की शुरुआत में रिलायंस ने अपने कर्मचरियों को जियो सिम देकर सेवा शुरू की थी। इसके बाद कंपनी ने एंप्‍लॉयी इन्‍वाइट के जरिए सिम कार्ड देने शुरू किए थे।

रिलायंस जियो ने सिम कार्ड की ओपन सेल शुरू कर दी है।

रिलायंस जियो ने लंबे समय के इंतजार के बाद अब सिम कार्ड की ओपन सेल शुरू कर दी है। इस सिम कार्ड में 90 दिन यानि तीन महीने के लिए अनलिमिटेड 4जी डाटा मिलेगा। किसी भी व्‍यक्ति के पास अगर 4जी फोन है तो यह रिलायंस जियो सिम कार्ड ले सकता है। अभी तक यह सिम कार्ड रिलायंस के कर्मचारी के इंविटेशन के बाद ही मिलता था। हफिंगटन पोस्‍ट इंडिया के अनुसार रिलायंस डिजीटल स्‍टोर पर यह सिम कार्ड मिलेंगे। यह सिम अब बिना कूपन कोड के ओपन सेल के जरिए दिए जाएंगे। अन्‍य स्रोतों से इस बारे में जानकारी मिली है।

रिलायंस जियो 4जी सिम कैसे खरीदें: जो व्‍यक्ति यह सिम कार्ड लेना चाहता है वह आईडी प्रूफ की कॉपी और एक फोटो देकर इसे ले सकता है। इसके साथ तीन महीने के लिए 4जी अनलिमिटेड डाटा मिलेगा। अभी तक यह सिम केवल चुनिंदा स्‍मार्टफोन के साथ ही मिलती थी।

Reliance Jio 4G SIM: खरीदने के बाद ऐसे कराएं वेरिफाई, तब एक्टिवेट होगा कनेक्‍शन

इससे पहले 15 अगस्‍त को जियो केयर ने ट्वीट कर बताया था कि जियो 4जी सर्विसेज अभी सभी फोन्‍स पर अवेलेबल नहीं है। कंपनी ने बताया, ”वर्तमान में जियो सर्विस केवल लाइफ स्‍मार्टफोन और सैमसंग के कुछ चुनिंदा मॉडल्‍स पर ही उपलब्‍ध है।”

आपके पास Samsung का ये फोन है तो ले सकते हैं reliance jio अनलिमिटेड नेट पैक का फ़ायदा

साल की शुरुआत में रिलायंस ने अपने कर्मचरियों को जियो सिम देकर सेवा शुरू की थी। इसके बाद कंपनी ने एंप्‍लॉयी इन्‍वाइट के जरिए सिम कार्ड देने शुरू किए थे। इसमें जियो के कर्मचारियों के पास 10 इन्‍वाइट होते थे जिन्‍हें वे अपने दोस्‍तों के साथ शेयर कर सकते थे। इंविटेशन मिलने के बाद लाइफ स्‍मार्टफोन के साथ इसे खरीदा जा सकता था। बाद में सैमसंग के कुछ स्‍मार्टफोन के साथ भी जियो सिम को यूज करने की छूट दी गई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X