ताज़ा खबर
 

Ratan Tata on Instagram: इंस्टाग्राम पर रतन टाटा के फॉलोवर्स की संख्या 10 लाख के पार, बोले- शानदार है यह सफर

Ratan Tata on Instagram: रतन टाटा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'मैंने अभी देखा कि इस पेज पर लोगों की संख्या एक मुकाम तक पहुंच गई है। यह अद्भुत ऑनलाइन परिवार है, जिसके बारे मैं मैंने इंस्टाग्राम से जुड़ते वक्त सोचा भी नहीं था। मैं आप सभी लोगों को इसके लिए धन्यवाद देता हूं।'

रतन टाटा के इंस्टाग्राम से ली गई तस्वीर

Tata group chairman Ratan Tata: टाटा ग्रुप के चेयरमैन रतन टाटा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाले उद्योगपतियों में से एक हैं। इस बीच इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स का आंकड़ा 10 लाख के पार होने पर रतन टाटा ने खुशी जाहिर करते हुए पोस्ट किया है और इसे मील का पत्थर करार दिया। इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए टाटा ने लिखा, ‘मैंने अभी देखा कि इस पेज पर लोगों की संख्या एक मुकाम तक पहुंच गई है। यह अद्भुत ऑनलाइन परिवार है, जिसके बारे मैं मैंने इंस्टाग्राम से जुड़ते वक्त सोचा भी नहीं था। मैं आप सभी लोगों को इसके लिए धन्यवाद देता हूं।’ उनकी यह पोस्ट भी वायरल हो चुकी है और खबरे लिखे जाने तक 3 लाख से ज्यादा लोग उनकी पोस्ट को लाइक कर चुके थे।

रतन टाटा ने अपनी पोस्ट में लिखा कि किसी भी नंबर से ज्यादा अहम इंटरनेट पर हम लोगों के बीच होने वाला गुणवत्तापूर्ण संवाद है। आपकी कम्युनिटी का सदस्य होना और आप लोगों से सीखना मेरे लिए काफी रोमांचकारी और खुशियों से भरा रहा है। मुझे उम्मीद है कि यह शानदार सफर यूं ही जारी रहेगा।

पिछले साल अक्टूबर में ही इंस्टाग्राम से जुड़ने वाले रतन टाटा की पहली पोस्ट ही काफी वायरल हुई थी। इंस्टाग्राम के साथ ही रतन टाटा ट्विटर पर भी खासे सक्रिय हैं और उनके 70 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी युवावस्था की एक तस्वीर भी साझा की थी, जिस पर लोगों ने बेहद रोचक टिप्पणियां की थीं। यहां तक कि कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें हॉलीवुड स्टार जैसा बताया था।

Ratan Tata on Instagram इंस्टाग्राम पर रतन टाटा की पोस्ट

रतन टाटा को उनके उदार स्वभाव के लिए खासा पसंद किया जाता रहा है। कारोबारी दुनिया के वह उन चंद लोगों में से एक हैं, जिन्हें आम लोगों में भी काफी पसंद किया जाता है। गौरतलब है कि टाटा स्टील, टीसीएस और टाटा मोटर्स समेत कई दिग्गज कंपनियां उस टाटा समूह का हिस्सा हैं, जिसका नेतृत्व रतन टाटा करते रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 Onion Prices: पहले ग्राहक रोये, फिर किसान और अब सरकार को रुला रहा प्याज, सिर्फ 10 रुपये प्रति किलो में बेच रही तुर्की से आया माल
2 Credit Card के सिर्फ मिनिमम बैलेंस को चुकाना पड़ सकता है भारी, जानिए- कैसे करें क्रेडिट कार्ड का बेहतर इस्तेमाल
3 New one rupee note: एक रुपये का नया नोट जारी होने वाला है, जानिए- क्या होंगे इस नई करंसी के फीचर्स