ताज़ा खबर
 

अडानी का जिक्र कर राहुल गांधी का मोदी सरकार पर तंज, विकास तो हो रहा है, लेकिन पूंजीपति मित्रों का

राहुल गांधी ने गौतम अडानी को लखनऊ और मंगलुरू एयरपोर्ट का कॉन्ट्रैक्ट मिलने को लेकर यह तंज कसा है। मीडिया रिपोर्ट्स के स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर करते हुए राहुल गांधी ने कॉमेंट किया है, 'विकास तो हो रहा है, लेकिन सिर्फ़ कुछ पूँजीपति ‘मित्रों’ का।

gautam adaniकारोबारी गौतम अडानी के साथ मुकेश अंबानी

बिहार चुनाव के बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर कारोबारियों को मदद करने का आरोप लगाते हुए हमला बोला है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि इस सरकार के दौर में विकास तो हो रहा है, लेकिन सिर्फ कुछ पूंजीपति मित्रों को ही फायदा मिल रहा है। दरअसल राहुल गांधी ने गौतम अडानी को लखनऊ और मंगलुरू एयरपोर्ट का कॉन्ट्रैक्ट मिलने को लेकर यह तंज कसा है। मीडिया रिपोर्ट्स के स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर करते हुए राहुल गांधी ने कॉमेंट किया है, ‘विकास तो हो रहा है, लेकिन सिर्फ़ कुछ पूँजीपति ‘मित्रों’ का। बता दें कि राहुल गांधी अकसर केंद्र सरकार पर कारोबारियों को ही मदद करने और आम लोगों को नजरअंदाज करने का आरोप लगाते रहे हैं।

इससे पहले सोमवार को ही राहुल गांधी ने एक और ट्वीट कर किसानों के मसले पर मोदी सरकार पर हमला बोला था। राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा था कि देश के किसानों ने मंडी की मांग की थी, लेकिन मोदी सरकार ने भयानक मंदी देने का काम किया। राहुल गांधी ने लिखा था, ‘देश के किसानों ने मांगी मंडी, PM ने थमा दी भयानक मंदी।’ यही नहीं पिछले ही दिनों राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री के लिए आए नए विमान को लेकर तंज कसा था।

राहुल गांधी ने ट्वीट किया था, ‘देश के जवान भयंकर सर्दी में साधारण टेंट में गुज़ारा करते हुए भी चीन के आक्रमण का डटकर मुक़ाबला करते हैं। जबकि देश के PM 8400 करोड़ के हवाई जहाज़ में घूमते हैं और चीन का नाम तक लेने से डरते हैं। किसे मिले अच्छे दिन?’ बता दें कि राहुल गांधी अकसर पीएम नरेंद्र मोदी पर गौतम अडानी और मुकेश अंबानी जैसे बड़े कारोबारियों का नाम लेकर घेरते रहे हैं। यही नहीं उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर राफेल डील में भी रिलायंस ग्रुप के चेयरमैन अनिल अंबानी को फायदा पहुंचाने का आरोप लगाया था।

बता दें कि बिहार चुनाव के मद्देनजर इन दिनों राजनीतिक बयानबाजी जोरों पर है। रविवार को ही पीएम नरेंद्र मोदी ने बिहार में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि राज्य में एनडीए का मुकाबला डबल-डबल युवराजों से है। इनमें से एक तो जंगलराज के युवराज भी हैं। इस तरह से पीएम नरेंद्र मोदी ने एक साथ ही राहुल गांधी और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव पर निशाना साधा था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कर्ज से नहीं उबर पा रहे अनिल अंबानी, अब इन कंपनियों को बेचने का लिया फैसला, मुनाफे वाली फर्म भी शामिल
2 HDFC बैंक को खड़ा करने वाले पहले सीईओ आदित्य पुरी अब इस संस्था से जुड़े, जानें- करेंगे क्या काम
3 7th Pay Commission: एलटीए कैश वाउचर स्कीम का जीएसटी के तहत यूं फायदा ले सकते हैं आप, डिटेल में जानिए पूरी बात
यह पढ़ा क्या?
X