ताज़ा खबर
 

अडाणी पॉवर लिमिटेड के आला अफसर ने की खुदकुशी

जयपुर आयुक्तालय के अशोकनगर थाना क्षेत्र के होटल में अमदाबाद से राजस्थान के दौरे पर आए अडाणी पॉवर लिमिटेड के संयुक्त निदेशक दीपक रश्मि त्रिपाठी (55) ने से डिप्रेशन की ज्यादा गोलियां खा कर आत्महत्या कर ली।

Author जयपुर | Updated: October 17, 2016 1:21 AM

जयपुर आयुक्तालय के अशोकनगर थाना क्षेत्र के होटल में अमदाबाद से राजस्थान के दौरे पर आए अडाणी पॉवर लिमिटेड के संयुक्त निदेशक दीपक रश्मि त्रिपाठी (55) ने से डिप्रेशन की ज्यादा गोलियां खा कर आत्महत्या कर ली। थानाधिकारी बालाराम ने बताया कि त्रिपाठी को रविवार सुबह 8.30 बजे की फ्लाइट से लौटना था, लेकिन जयपुर हवाई अड्डे पर नहीं पहुंचने और कंपनी के राजस्थान के महाप्रबंधक रजनीश पांडे द्वारा लगातार फोन नहीं उठाए जाने पर पांडे खुद होटल पहुंचे और उन्होंने त्रिपाठी द्वारा कमरा नहीं खोलने पर पुलिस को सूचित किया। उन्होंने बताया कि 13 अक्तूबर जयपुर की होटल में पहुंचे त्रिपाठी मूंदड़ा से हरियाणा के महेंद्रगढ़ के बीच अडाणी पॉवर लिमिटेड की ओर से डाली जा रही हाई टेंशन लाइन का सीकर और अलवर का निरीक्षण करने के बाद 14 अक्तूबर की रात होटल में आकर रुके थे। उन्होंने बताया कि उनके होटल के कमरे से दवाइयों के खाली रैपर और गिलास में कुछ टेबलेट पानी में घुली हुई बरामद की गई है। कमरे से मिले सुसाइड नोट में पीड़ित ने लिखा है कि ‘मैं जिंदगी से थक चुका हूं, इसलिए आत्महत्या कर रहा हूं।’ उन्होंने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने इस संबंध में सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज किया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ड्रैगन के बहिष्कार की मुहिम का असर, बाजार से गायब चीनी पटाखे
2 BRICS Summit: शी जिनपिंग बोले, नरमी के बावजूद ब्रिक्स की ताकत बरकरार
3 ब्रिक्स का एनडीबी बैंक अगले साल दो गुना ऋण मंजूर करेगा: केवी कामत