scorecardresearch

रवि शास्त्री, सुंदर पिचाई और मुकेश अंबानी का फोटो हो रहा वायरल, क्या है कोई बड़ा बिजनेस प्लान?

Mukesh Ambani and Ravi Shastri: यह तस्‍वीर एक क्रिकेट मैच के दौरान लार्ड्स की है, जहां इन दिग्‍गजों को एकसाथ देखा गया है। जानकारी के अनुसार, यह तस्‍वीर टेस्‍ट क्रिकेट के एक मैच के दौरान की है।

रवि शास्त्री, सुंदर पिचाई और मुकेश अंबानी का फोटो हो रहा वायरल, क्या है कोई बड़ा बिजनेस प्लान?
रवि शास्त्री, सुंदर पिचाई और मुकेश अंबानी की फोटो हो रही वायरल (फोटो- Ravi Shastri/ Twitter)

भारत के दूसरे सबसे अमीर व्‍यक्ति मुकेश अंबानी की तस्‍वीर भारतीय टीम के पूर्व हेड कोच रवि शास्‍त्री और गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। यह तस्‍वीर एक क्रिकेट मैच के दौरान लार्ड्स की है, जहां इन दिग्‍गजों को एकसाथ देखा गया है। जानकारी के अनुसार, यह तस्‍वीर टेस्‍ट क्रिकेट के एक मैच के दौरान की है।

भारतीय टीम के पूर्व कोच रवि शास्‍त्री ने ट्विटर पर यह फोटो मुकेश अंबानी और सुंदर पिचाई के साथ फोटो पोस्‍ट की है। उन्‍होंने फोटो कैप्‍शन में “अगस्त में लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड में अपने क्रिकेट से प्यार करने वाले दो लोगों की कंपनी में – मिस्टर मुकेश अंबानी और मिस्टर सुंदर पिचाई” लिखकर पोस्‍ट किया है। रवि शास्‍त्री ने @HomeOfCricket, @sundarpichai, @thehundred और @SkyCricket को पोस्‍ट में टैग किया है।

रवि शास्‍त्री के इस ट्वीट के बाद से सोशल मीडिया पर तरह-तरह के रिएक्‍शन आने लगे हैं। कुछ यूजर्स ने यहां तक कह दिया कि क्‍या मुकेश अंबानी, सुंदर पिचाई और रवि शास्‍त्री साथ में कोई बड़ा बिजनेस प्‍लानिंग तो नहीं कर रहे हैं। @Anubhavshahi48 नाम के यूजर्स ने कहा कि ”इस बीच, मुकेश अंबानी सोच रहे हैं ‘द हंड्रेड’ की भी टीम खरीद लुन क्या?” इसके अलावा iamdebu_champ नामक यूजर्स ने कहा कि इस फोटो में मुझे लगता है कि मुकेश अंबानी “100” टूर्नामेंट में एक टीम खरीदना चाहते हैं..!

टेस्ट क्रिकेट के भविष्य के बारे में बात करते हुए, पूर्व भारतीय क्रिकेटर रवि शास्त्री ने हाल ही में एक अनूठा समाधान प्रदान किया है। शास्त्री ने स्काई स्पोर्ट्स के लिए टिप्पणी करते हुए कहा कि क्रिकेट खेलने वाली शीर्ष छह टीमों को ही टेस्ट में भाग लेना चाहिए। शास्त्री का मानना ​​है कि टेस्ट क्रिकेट को जिंदा रखने के लिए इस फॉर्मेट में खेलने वाली टीमों की संख्या कम की जानी चाहिए।

वहीं जब शास्त्री अपने विचार रखें तो कमेंट्री बॉक्स में मौजूद अन्य लोगों ने स्वीकार नहीं किया। उनका मानना था कि इस तरह का कदम उल्टा हो सकता है। शास्‍त्री ने कहा कि प्रतिस्पर्धा की कमी के कारण टेस्ट मैच दो या तीन दिनों में समाप्त हो सकता है। शास्त्री का मानना ​​है कि यह निश्चित रूप से प्रसारकों को निराश करेगा।

पढें व्यापार (Business News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.