एसबीआई का खास ऑफर, 3 अक्‍टूबर से क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने पर मिलेगा 10 फीसदी कैशबैक

एसबीआई कार्ड के अनुसार बैंक का उद्देश्य कार्डधारकों को इस ऑफर के माध्यम से कहीं भी, कभी भी सुविधाजनक, सहज और सुरक्षित भुगतान समाधान प्रदान करने की अपनी ब्रांड प्रतिबद्धता को दोहराना है।

SBI credit card
एसबीआई कार्ड ने कहा कि तीन दिवसीय मेगा शॉपिंग फेस्टिव ऑफर दमदार दस 3 अक्टूबर से शुरू होगा। (Indian Express Archive)

भारत के सबसे बड़े क्रेडिट कार्ड जारीकर्ता एसबीआई कार्ड ने अगले महीने से शुरू होने वाले सभी घरेलू ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर ऑनलाइन शॉपिंग के लिए कैशबैक लाभ देने के लिए अपने तीन दिन के ऑफर की घोषणा की है। एसबीआई कार्ड ने कहा कि तीन दिवसीय मेगा शॉपिंग फेस्टिव ऑफर दमदार दस 3 अक्टूबर से शुरू होगा, जो अपनी तरह का एक ऑनलाइन शॉपिंग फेस्टिवल है, जो एसबीआई कार्ड रिटेल कार्डधारकों को किसी भी घरेलू ई-कॉमर्स साइट पर ऑनलाइन खरीदारी करने की आजादी देगा।

कहीं से भी करें शॉपिंग, मिलेगा कैशबैक
यह पेशकश सिर्फ एक या दो ई-कॉमर्स पोर्टल तक सीमित नहीं है। एसबीआई कार्ड के अनुसार ग्राहक अपनी खरीदारी पर 10 फीसदी कैशबैक का लाभ किसी भी प्‍लेटफॉर्म से उठा सकते हैं। एसबीआई कार्ड के प्रबंध निदेशक और सीईओ राम मोहन राव अमारा ने कहा कि हम अपने प्रस्तावों को तेज करने के लिए डेटा एनालिटिक्स की शक्ति पर भरोसा करते हैं और उसका उपयोग करते हैं। एक अवधि के दौरान, हमने देखा है कि हमारे कार्डधारकों की बढ़ती संख्या प्लेटफार्मों और उत्पाद श्रेणियों की एक विस्तृत श्रृंखला में ऑनलाइन खरीदारी कर रही है। खासकर त्योहारी सीजन में इसमें और भी इजाफा देखने को मिलता है।

हर प्‍लेटफॉर्म पर अवेलेबल होगा ऑफर
उन्होंने कहा कि एसबीआई कार्ड का उद्देश्य कार्डधारकों को इस ऑफर के माध्यम से कहीं भी, कभी भी सुविधाजनक, सहज और सुरक्षित भुगतान समाधान प्रदान करने की अपनी ब्रांड प्रतिबद्धता को दोहराना है। ईएमआई ट्रांजेक्शन की बढ़ती लोकप्रियता के अनुरूप यह ऑफर ऑनलाइन मर्चेंट ईएमआई ट्रांजेक्शन पर भी उपलब्ध होगा।

इन प्रोडक्‍ट्स पर मिलेगा कैशबैक
उत्सव की पेशकश 2021 को बढ़ाने के लिए, एसबीआई कार्ड ने कहा कि वह अभिनेता जावेद जाफरी की विशेषता वाला एक डिजिटल अभियान शुरू करने की योजना बना रहा है, जो अपनी बहुमुखी प्रतिभा और विनोदी चरित्र चित्रण के साथ ब्रांड संदेश को सहजता से बढ़ाता है। कैशबैक मोबाइल फोन और एक्सेसरीज, टीवी और बड़े उपकरण, लैपटॉप और टैबलेट, होम फर्निशिंग, किचन अप्लायंसेज, फैशन और लाइफस्टाइल, स्पोर्ट्स और फिटनेस जैसे उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला की खरीद पर होगा।

पढें Personal Finance समाचार (Personalfinance News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।