ताज़ा खबर
 

Paytm ने ग्राहकों को दी नई सौगात, तुरंत मिलेगा 1 हजार रुपये का लोन, 30 दिन तक कोई ब्याज नहीं

पेटीएम ने बताया कि यह पेशकश उसकी ‘बाय नाउ, पे लेटर’ सेवा का विस्तार है, जिसकी मदद से कम कीमत वाला लोन तुरंत पाया जा सकता है।

30 दिन तक की अवधि के लिये कोई ब्याज नहीं लिया जाएगा

डिजिटल वित्तीय सेवा मंच पेटीएम ने पोस्टपेड मिनी की पेशकश की है। इसके जरिए ग्राहक अपने मासिक खर्च के लिए 250 रुपये से लेकर 1000 रुपये तक का कर्ज तुरंत पा सकते हैं।

30 दिन तक की अवधि के लिये ब्याज नहीं: पेटीएम ने बताया कि यह पेशकश उसकी ‘बाय नाउ, पे लेटर’ सेवा का विस्तार है, जिसकी मदद से कम कीमत वाला लोन तुरंत पाया जा सकता है। पोस्टपेड मिनी को आदित्य बिड़ला फाइनेंस लिमिटेड के साथ भागीदारी में पेश किया गया है और 30 दिन तक की अवधि के लिये कोई ब्याज नहीं लिया जाएगा। कंपनी ने बताया कि इस पहल के तहत मोबाइल और डीटीएच रिचार्ज, गैस सिलेंडर बुकिंग, बिजली और पानी के बिल जैसे खर्चों के लिये यह कर्ज दिया जाएगा।

50 करोड़ का कैशबैक देगी कंपनी: बता दें कि हाल ही में पेटीएम ने डिजिटल इंडिया के 6 साल पूरे होने के मौके पर एक बड़ा ऐलान किया है। कंपनी ने अपने उपभोक्ताओं और व्यापारियों को 50 करोड़ रुपये कैशबैक के तौर पर बांटने की बात कही है। ये कैशबैक पेटीएम ऐप के जरिए किए गए प्रत्येक लेनदेन के दौरान दी जाएगी।

आईपीओ लाने की है तैयारी: इस बीच, खबर ये भी है कि पेटीएम की पैरेंट कंपनी वन97 कम्युनिकेशंस लिमिटेड आईपीओ को लेकर एक्टिव हो गई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी अगले हफ्ते IPO के लिए सेबी के पास मसौदा जमा करा सकती है। (खाते में LPG Gas सब्सिडी के कितने पैसे हुए जमा घर बैठे ही पता कर सकते हैं, जानें स्टेप्स)

IPO लाने के लिए सेबी की मंजूरी जरूरी होती है। कंपनी इस IPO से 17-18 हजार करोड़ रुपए जुटा सकती है। कंपनी पैसे को नए शेयरों को जारी कर और साथ ही सेकेंडरी ऑफर के जरिए जुटाएगी।

Next Stories
1 अनिल अंबानी से जुड़ी इस कंपनी ने बोनस का किया ऐलान, 6 लाख से ज्यादा लोगों को फायदा
2 जनवरी तक आएगा LIC का IPO, इससे पहले सरकार ने उठाया ये कदम
3 Indian Railways: कोरोना काल में रेलवे ने कबाड़ से की रिकॉर्ड कमाई, जानिए क्या-क्या बेच दी गई
ये पढ़ा क्या?
X