ताज़ा खबर
 

लोगों की सहूलियत के लिए ओला ने लांच किया Ola Operator मोबाइल ऐप

मोबाइल ऐप आधारित टैक्सी सेवाएं देने वाली कंपनी ओला ने उद्यमियों के लिये एक नया ऐप ‘ओला ऑपरेटर’ लांच किया है।

Author नई दिल्ली | Published on: June 4, 2016 5:01 AM
एप आधारित टैक्सी सेवा प्रदाता ओला

मोबाइल ऐप आधारित टैक्सी सेवाएं देने वाली कंपनी ओला ने उद्यमियों के लिये एक नया ऐप ‘ओला ऑपरेटर’ लांच किया है। कंपनी ने बताया कि इस ऐप की मदद से कई वाहनों का कारोबार करने वाले टैक्सी ऑपरेटरों को कारोबार करने में सहूलियत होगी।

वे इसकी मदद से ओला से जुड़ सकते हैं और समय की बचत के साथ साथ सुचारू कारोबार संचालित कर सकते हैं। वे अपने हर वाहन का लोकेशन, दैनिक आय एवं प्रदर्शन, मौजूदा शेष राशि, राइड्स की संख्या आदि की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

कंपनी के वरिष्ठ निदेशक (उत्पाद) सुनील टुटेजा ने कहा कि एक अरब भारतीयों के लिए आवागमन सुविधा उपलब्ध कराने के हमारे मिशन में उद्यमियों की प्रमुख भूमिका है। ऐसे हजारों ड्राइवर पार्टनर्स जिनके पास हमारे साथ जुड़ते समय मात्र एक कार थी, वे अब आगे बढ़ कर ऑपरेटर बन चुके हैं। अब उनके पास कई कारें हो गई हैं।

हमारा मानना है कि बड़े पैमाने पर कामयाबी हासिल करने के लिए उद्यमियों की तकनीकी आवश्यकताएं ड्राइवर-पार्टनर के रूप में उनकी तकनीकी आवश्यकताओं से अलग हैं। ओला ऑपरेटर ऐप सभी तरह के उद्यमियों के लिए वास्तविक समय के आधार पर अपने कारोबार का नियंत्रण संभव बनाता है।f

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories