ताज़ा खबर
 

Ola ने 12 और शहरों में शुरू की ऑटो बुकिंग सर्विस, 24 घंटे उपलब्ध होंगे ऑटो

कंपनी ने कहा कि उनके ऑटो इन 24 शहरों में 24 घंटे उपलब्ध रहेंगे और इसके साथ ही नया बिलिंग सिस्टम भी शुरू किया है।

Author नई दिल्ली | Updated: April 15, 2016 12:20 PM
कंपनी ने बयान जारी करते हुए कहा कि ओला ने 24 शहरों में एक लाख ऑटो रिक्शा रजिस्टर किए हैं और इस सर्विस को आने वाले वक्त में और भी शहरों में शुरू किया जाएगा।

ओला ने बुधवार को ऑटो रिक्शा सर्विस 12 और शहरों में शुरू की है। इसके साथ ही ओला की यह सर्विस पूरे देश के 24 शहरों में उपलब्ध हो गई। ओला का कहना है कि उनका टारगेट है कि 2017 के अंत तक इस सर्विस को 20 लाख लोग रोजाना इस्तेमाल करें। कंपनी इसके लिए हजारों ऑटो रिक्शा ड्राइवरों को अपने साथ जोड़ रही है।

Read Also: ओला, उबर में तेज हुई जंग

कंपनी ने बयान जारी करते हुए कहा कि ओला ने 24 शहरों में एक लाख ऑटो रिक्शा रजिस्टर किए हैं और इस सर्विस को आने वाले वक्त में और भी शहरों में शुरू किया जाएगा। यह सर्विस जिन नए शहरों में लॉन्च की गई है, उनमें भोपाल, रांची, भुवनेश्वर, कोटा, सूरत, मदुरै, गुवाहाटी, कोयंबतूर, नागपुर, जोधपुर, विशाखापत्तनम और उदयपुर शामिल हैं।

Read Also: कॉलेज की डिग्री के बिना ही एपल, टि्वटर, फेसबुक, व्‍हाट्सएप, डेल, उबर जैसी कंपनियां चला रहे ये दिग्‍गज

कंपनी ने कहा कि उनके ऑटो इन 24 शहरों में 24 घंटे उपलब्ध रहेंगे और इसके साथ ही नया बिलिंग सिस्टम भी शुरू किया है। बिल में ट्रिप की जानकारी, बुकिंग का समय, दूरी और किराए के बारे में पूरी डिटेल होगी। यूजर्स ट्रिप पूरी होने के बाद ओला मनी से भी अपने बिल का भुगतान कर सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories