ताज़ा खबर
 

मैगी विवाद के बाद नेस्ले का शेयर 10% गिरा

लोकप्रिय नूडल ब्रांड मैगी के सुरक्षा मानकों से जुड़े विवाद के चलते नेस्ले इंडिया का शेयर में आज 10 प्रतिशत से अधिक की गिरावट दर्ज हुई। दिल्ली सरकार के परीक्षण में मैगी नूडल्स का नमूना असुरक्षित पाया गया...

Author June 3, 2015 5:26 PM
बंबई शेयर बाजार में नेस्ले इंडिया कंपनी का शेयर 10.10 प्रतिशत गिरकर 6,119.40 रुपए रह गया। जबकि एनएसई में यह 10.2 प्रतिशत गिरकर 6,109 रुपए रह गया।

लोकप्रिय नूडल ब्रांड मैगी के सुरक्षा मानकों से जुड़े विवाद के चलते नेस्ले इंडिया का शेयर में आज 10 प्रतिशत से अधिक की गिरावट दर्ज हुई।

दिल्ली सरकार के परीक्षण में मैगी नूडल्स का नमूना असुरक्षित पाया गया। राज्य सरकार ने अब नेस्ले इंडिया के खिलाफ मामला दायर करने का फैसला किया है।

बंबई शेयर बाजार में कंपनी का शेयर 10.10 प्रतिशत गिरकर 6,119.40 रुपए रह गया। जबकि एनएसई में यह 10.2 प्रतिशत गिरकर 6,109 रुपए रह गया।

बिहार की एक अदालत ने कल मैगी ब्रांड के एंबेसेडर अमिताभ बच्चन, माधुरी दीक्षित और प्रीति जिंटा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश दिया। इनके अलावा अन्य राज्यों में भी नेस्ले इंडिया को मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App