ताज़ा खबर
 

Namotel.com का दावा- 99 रुपये में Namotel Acche Din स्‍मार्टफोन, आधार कार्ड वालों को ही मिलेगा

Namotel Acche Din के नाम से सबसे सस्‍तेे स्‍मार्टफोन का दावा किया जा रहा है। इसकी कीमत केवल 99 रुपये बताई जा रही है।

Author Updated: May 18, 2016 12:45 PM
Namotel Acche Din, Namotel Acche Din price, Namotel Acche Din smartphone, World cheapest smartphone, 99 Rs smartphone, Namotel price, Namotel Acche Din launch date, प्रमोटर माधव रेड्डी ने दावा किया कि ये दुनिया का सबसे सस्‍ता स्‍मार्टफोन नमोटेल अच्‍छे दिन ला रहे हैंं। (Photo: PTI)

सबसे सस्‍ते फोन की होड़ में अब एक नया फोन नमोटेल अच्‍छे दिन आया है। इस फोन के प्रमोटर माधव रेड्डी ने दावा किया कि ये दुनिया का सबसे सस्‍ता स्‍मार्टफोन है। नमोटेल अच्‍छे दिन की कीमत 99 रुपये है। उन्‍होंने दावा किया कि नमोटेल में 4 इंच का डिस्‍प्‍ले होगा। यह एंड्रॉयड 5.1 लॉलीपॉप पर चलेगा और 1.3 गीगाहर्टज क्‍वाडकोर प्रोसेसर से लैसे होगा। इसमें 1 जीबी रैम होगी।

नमोटेल अच्‍छे दिन के लिए 17 मई से 25 मई तक बु‍किंग होगी। कंपनी की वेबसाइट नमोटेल डॉट कॉम पर बताया गया है कि फोन की कीमतें 2999 रुपये से घटाकर 99 रुपये की गई है। यह फोन कैश ऑन डिलिवरी पर मिलेगा। साथ ही सामान्‍य डिलिवरी चार्ज भी लिया जाएगा।

कंपनी की ओर से साइट पर दिए गए मैसेज में लिखा है, ”खुशी और आजादी से लोगों जुड़ा है। 99 रुपये में ताकतवर स्‍मार्ट एंड्रॉयड फोन से करोड़ों भारतीयों के दिलों में यही खुशी बहेगी। हमने यह उत्‍पाद भारत के प्रति प्रेम दर्शाने के लिए बनाया है। यह मेक इन इंडिया अभियान का हिस्‍सा है। यह मॉडल सीमित संख्‍या में है और केवल भारत व आधार कार्ड रखने वाले लोगों को ही मिलेगा।” हालांकि अभी साइट ओपन नहीं हो रही है।

Read Also99 रुपए के स्मार्टफोन Namotel Acche Din के फीचर्स जानिए

सबसे सस्ते स्मार्टफोन 'Namotel Acche Din' की कीमत बेहद कम होने के बावजूद इसमें शानदार फीचर्स है। सबसे सस्ते स्मार्टफोन ‘Namotel Acche Din’ की कीमत बेहद कम होने के बावजूद इसमें शानदार फीचर्स है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 प्रेमी की मौत के बाद युवती ने भी कब्र पर पहुंच कर खाया जहर, हालत गंभीर
2 मोदी और नीतीश से मुकाबले को मुलायम सिंह ने मुस्लिमों को किया नजरअंदाज, खेला अमर और बेनी कार्ड
3 पुलिस ने किया सपा नेता के होटल में चल रहे सेक्स रेकैट का भंडाफोड़, आपत्तिजनक स्थिति में दिखे 7 प्रेमी जोड़े
IPL 2020
X