ताज़ा खबर
 

नेटवर्क बनाने में माहिर हैं आकाश अंबानी, जानें- देश के सबसे रईस शख्स मुकेश अंबानी के बेटे के हैं क्या शौक

Mukesh Ambani son Akash Ambani: आकाश अंबानी भी चर्चा में रहे बगैर अपना काम करते हैं। हाल ही में रिलायंस जियो में फेसबुक की ओर से किए गए 43,574 करोड़ रुपये के निवेश में भी उनकी अहम भूमिका रही है। भले ही आकाश अंबानी लाइमलाइट से दूर रहते हैं, लेकिन वे काफी शौकीन मिजाज के हैं और लग्जरी जीवन जीना पसंद करते हैं।

akash ambaniक्रिकेटर रोहित शर्मा के साथ आकाश अंबानी

देश और एशिया के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी को लो-प्रोफाइल रहना पसंद है। चर्चाओं से दूर रहते हुए वे बड़े-बड़े कामों को अंजाम देते रहते हैं। लॉकडाउन के दौर में भी उन्होंने ऐसी ही गुपचुप कई बड़ी डील्स को अंजाम देकर कारोबारी जगत में हलचल मचाई है। उनकी ही तरह उनके बेटे आकाश अंबानी भी चर्चा में रहे बगैर अपना काम करते हैं। हाल ही में रिलायंस जियो में फेसबुक की ओर से किए गए 43,574 करोड़ रुपये के निवेश में भी उनकी अहम भूमिका रही है। भले ही आकाश अंबानी लाइमलाइट से दूर रहते हैं, लेकिन वे काफी शौकीन मिजाज के हैं और लग्जरी जीवन जीना पसंद करते हैं। आइए जानते हैं, देश के सबसे अमीर शख्स के बेटे के क्या हैं शौक…

खेल में है जबरदस्त रुचि: आकाश अंबानी को खेल में जबरदस्त रुचि है। अकसर आईपीएल के दौरान मुंबई इंडियंस के मैच देखने पहुंचने वाले आकाश अंबानी को खेल से जुड़ी यादों को भी संजोकर रखने का शौक है। सुनील गावस्कर ने 1983 के विश्व कप में अपने जिस बल्ले से बैटिंग की थी, वह आकाश अंबानी के कलेक्शन का हिस्सा है।

लग्जरी कारों का है शौक: आकाश अंबानी को लग्जरी कारें भी बहुत पसंद हैं। यही नहीं इन कारों को वे अकसर खुद ही ड्राइव करना पसंद करते हैं। कई बार उन्हें रेंज रोवर, रोल्स रॉयस, बेंटले जैसी कारों को ड्राइव करते देखा गया है।

लग्जरी लाइफ करते हैं पसंद: मुकेश अंबानी के बड़े बेटे को लग्जरी लाइफ बहुत पसंद है। उनकी प्री-वेडिंग पार्टी हो या फिर शादी का फंक्शन दोनों में ही जबरदस्त जश्न देखने को मिला था। कहा जाता है कि सिर्फ शादी के आमंत्रण में ही 6,000 अमेरिकी डॉलर का खर्च आया था। यही नहीं उन्हें सैर-सपाटा भी काफी पसंद है। कई बार वह अपनी पत्नी श्लोका के साथ लग्जरी हॉलिडे स्पॉट्स पर देखे गए हैं।

नेटवर्किंग की कला में हैं माहिर: संपर्क बनाने में आकाश अंबानी का कोई सानी नहीं है। हाल ही में रिलायंस जियो में फेसबुक की ओर से जो बड़ा निवेश किया गया है, उसमें आकाश अंबानी की भी अहम भूमिका मानी जाती है। रिलायंस के सूत्रों के मुताबिक आकाश अंबानी और मुकेश अंबानी के राइट हैंड कहे जाने वाले मनोज मोदी ने फेसबुक के साथ इस डील का नेतृत्व किया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 TTK Prestige ने किया ऐलान, चीन से नहीं आयात करेगी कोई सामान, आत्मनिर्भर भारत के मंत्र को अपनाने का लिया फैसला
2 7 जून से अब तक 11 रुपये महंगा हुआ डीजल, पेट्रोल भी खूब चढ़ा, जानें- किस शहर में है कितना रेट
3 दो दिन बचे! पीएम किसान योजना में रजिस्ट्रेशन कराएं और पाएं लगातार दो किस्तें, यूं घर बैठे होगा काम
IPL 2020 LIVE
X