ताज़ा खबर
 

मोटोरोला ने किया MotoG (3 जेन) लॉन्च, कीमत सिर्फ 11,999 रुपए

मोबाइल कंपनी मोटोरोला ने मंगलवार को दिल्ली में आयोजित किए इवेंट के दौरान अपना नया स्मार्टफोन मोटो जी (3 जेन) लॉन्च किया। कंपनी ने इसे अब तक का सबसे अच्छा और दमदार फोन बताया है।

Author July 29, 2015 7:30 PM

मोबाइल कंपनी मोटोरोला ने मंगलवार को दिल्ली में आयोजित किए इवेंट के दौरान अपना नया स्मार्टफोन मोटो जी (3 जेन) लॉन्च किया। कंपनी ने इसे अब तक का सबसे अच्छा और दमदार फोन बताया है।

मोटोरोला ने मोटो जी (3 जेन) के दो वेरियंट्स लॉन्च किए हैं। 8 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले मोटो जी (3 जेन) की कीमत 11,999 रुपए है, जबकि 16 जीबी वाले मोटो जी (3 जेन) की कीमत 12,999 रुपए है।

फोन में 5 इंच का HD डिस्प्ले दिया गया है। फोन 64 बिट के क्वॉड कोर स्नैपड्रैगन क्वालकॉम 410 प्रोसेसर से लैस है। रैम 2GB की है। फोन 4जी को सपॉर्ट करता है और इसमें एसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है।

इस फोन की बैटरी सेकंड जेनरेशन मोटो जी से 20 फीसदी ज्यादा बेहतर है। फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है, जबकि फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का दिया गया है। बेहतर सेल्फी के लिए के लिए फ्रंट कैमरे को वाइड ऐंगल लेंस से लैस किया गया है। फोन में कलर बैलेंसिंग फीचर भी है, जिसके लिए रियर कैमरे के साथ ड्यूल एलईडी फ्लैश दिया है।

खास बात यह है कि यह फोन ऐंड्रॉयड के लेटेस्ट लॉलीपॉप 5.1.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा। इसके साथ ही फोन की बैटरी भी दमदार 2470 mAh की दी गई है।

फोन की खास बात ये है कि यह वॉटर रेजिस्टेंट है और 30 मिनट तक 1 मीटर गहरे पानी में सेफ रह सकता है। फोन की बिक्री 28 जुलाई की रात 12 बजे ही शुरू हो जाएगी और यह सिर्फ फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 e-retailers कंपनियों ने बढ़ाया डाक विभाग का राजस्व
2 माइक्रोसॉफ्ट ने लॉन्च किया ‘Windows 10’
3 गूगल अपने सोशल नेटवर्क Google+ को अलविदा कहेगी
ये पढ़ा क्या?
X