ताज़ा खबर
 

Jawa की ये खास बाइकें होने वाली हैं नीलाम, 2 लाख से बोली की शुरुआत, जानें खूबियां

मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी भारत में इस महीने अपने स्पेशल एडिशन की बाइकों की नीलामी कर रही हैं। इस नीलामी से मिले पैसे को शहीदों के बच्चों की पढ़ाई पर खर्च किया जाएगा। नीलामी मुंबई में 29 मार्च को की जाएगी.

Jawa, auction, Mumbai, Special edition bike, Jawa 42, winner, Hindi news, news in Hindi, latest news, today news in Hindiजावा ने भारत में हाल ही में अपने दो मॉडल लॉन्च किए हैं। (फोटोः jawamotorcycles.com से)

मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी जावा भारत में अपनी 10 स्पेशल एडिशन बाइक की नीलामी कर रही है। इन मोटरसाइकिल को नीलामी मुंबई में 29 मार्च को की जाएगी।

इस मोटरसाइकिल के ऑक्शन से मिले फंड को शहीदों के बच्चों की शिक्षा पर खर्च किया जाएगा। फंड जुटाने का यह अभियान कंपनी के #ForeverHeroes इनिशिएटिव का हिस्सा है।

जावा ने इस बात की पुष्टि की है कि बोली लगाने वाले जावा या 42 में से कोई बाइक चुन सकते हैं। इस बिड को जीत वाले कस्टमर को मोनोग्राम एडिशन के रूप में बाइक की डिलिवरी की जाएगी।

इस बाइक के टैंक पर ट्राइकलर लिवरी होगा। इसके साथ ही फ्यूल कैप के ऊपर कस्टमर का नाम लिखा होगा। इसके साथ ही विनर को मोटरसाइकिल हिस्टोरियन आदिल जल दारुखानावाला की लिखी ‘द फोरएवर बाइक’ की एक कॉपी भी दी जाएगी।

लेकिन बोली लगाने वाले को कंपनी की तरफ से आवश्यक प्रोफाइल का साइन अप प्रोसेस पूरा करना होगा और इसके बाद बोली प्रक्रिया में शामिल होना होगा। बोली लगाने की न्यूनतम कीमत दो लाख रुपये है।

बोली लगाने वाले को मोटरसाइकिल के चेसिस नंबर (1-100 तक) चुनने का विकल्प होगा। इसके अतिरिक्त लाभ में जावा के सभी प्रोमोशनल इंवेट में इनविटेशन और 42 महीने का सर्विस पैकेज फ्री होगा।

जावा पेरेक के लॉन्च होने में अभी कुछ समय बाकी है। माना जा रहा है कि स्पेशल एडिशन की मोटरसाइकिल जावा और जावा 42 पर बेस्ड होगी। इस बारे में कंपनी की तरफ से कहा जा रहा है कि इस सप्ताह से मोटरसाइकिल के फर्स्ट बैच की डिलिवरी शुरू की जाएगी।

इस समय कंपनी फिलहाल देश में अपने टच प्वाइंट्स के विस्तार पर जोर दे रही है। जावा इस महीने के अंत तक 105 डीलरशिप खोलने का लक्ष्य लेकर चल रही है। मालूम हो कि कंपनी ने भारत में जावा और जावा 42 दो मॉडल लॉन्च किए हैं। जावा और जावा 42 की कीमत क्रमशः 1.64 लाख और 1.55 लाख रुपये है।

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई
Next Stories
1 खत्म होने वाला वित्त वर्ष, टैक्स वसूली में का टारगेट नहीं हो पाया पूरा, 1.5 लाख करोड़ कम हुई वसूली!
2 IRCTC Special Trains: सभी को मिल सके टिकट, इसके लिए रेलवे ने किया ये इंतजाम!
3 Income Tax Return: और मोहलत नहीं, 31 मार्च तक नहीं फाइल की तो जेल भी जाना पड़ सकता है
आज का राशिफल
X