ताज़ा खबर
 

मर्सिडीज बेंज कारें 4 फीसदी होगी मंहगी

जर्मनी की कार निर्माता मर्सिडीज बेंज 22 जनवरी से देश में अपने सभी उत्पादों के दामों में चार फीसदी की बढ़ोतरी करेगी ताकि सरकार की ओर से रियायत खत्म किए जाने के बाद ज्यादा उत्पाद शुल्क की अदायगी की भरपाई की जा सके। कंपनी ने एक विज्ञप्ति में बताया कि मर्सिडीज बेंज की कारों की […]

Author Updated: January 13, 2015 4:13 PM

जर्मनी की कार निर्माता मर्सिडीज बेंज 22 जनवरी से देश में अपने सभी उत्पादों के दामों में चार फीसदी की बढ़ोतरी करेगी ताकि सरकार की ओर से रियायत खत्म किए जाने के बाद ज्यादा उत्पाद शुल्क की अदायगी की भरपाई की जा सके।

कंपनी ने एक विज्ञप्ति में बताया कि मर्सिडीज बेंज की कारों की कीमत में बढ़ोतरी की वजह है 31 दिसंबर 2014 से उत्पाद शुल्क में छूट खत्म करना।

मर्सिडीज बेंज देश में लक्जरी हैचबैक ए-क्लास से लेकर सेडान एस-500 कारों तक की बिक्री करती है जिनकी कीमत 26 लाख से 1.44 करोड़ रुपये के बीच है। इसके अलावा कंपनी एएमजी श्रृंखला की कारें भी बेचती है। इसमें सीएलए-45, एएमजी (68.5 लाख रुपये) से लेकर जी-63 एएमजी (1.8 करोड़ रुपये) तक की कारें शामिल हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
जस्‍ट नाउ
X