पीएम Narendra Modi के जवाब में मेलानिया ट्रम्प का ट्वीट, भारत दौरे पर आने के लिए हूं रोमांचित, मजबूत होगी पुरानी दोस्ती

Donald Trump India visit: मेलानिया ने भारत दौरे के लिए आमंत्रित करने पर पीएम नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि इस महीने अहमदाबाद और दिल्ली की यात्रा को लेकर बेहद खुश हूं। राष्ट्रपति ट्रम्प और मैं भारत के साथ करीबी संबंधों के सेलिब्रेशन को लेकर बेहद उत्साहित हैं।

Melania Trump
नरेंद्र मोदी के ट्वीट पर मेलानिया ट्रम्प ने दिया जवाब

Donald Trump’s India tour: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की भारत यात्रा से पहले उनकी पत्नी मेलानिया ने कहा है कि वह खुद इस दौरे के लिए बेहद उत्साहित हैं। डोनाल्ड ट्रम्प के साथ मेलानिया भी भारत आने वाली हैं। एक ट्वीट में उन्होंने भारत दौरे को लेकर कहा कि मैं बेहद रोमांचित अनुभव कर रही हूं। उन्होंने लिखा कि फर्स्ट लेडी के तौर पर यह मेरा पहला भारत दौरा होगा और यह मौका दोनों देशों के बीच करीबी संबंधों के सेलिब्रेशन का होगा।

मेलानिया ने भारत दौरे के लिए आमंत्रित करने पर पीएम नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि इस महीने अहमदाबाद और दिल्ली की यात्रा को लेकर बेहद खुश हूं। राष्ट्रपति ट्रम्प और मैं भारत के साथ करीबी संबंधों के सेलिब्रेशन को लेकर बेहद उत्साहित हैं। पीएम नरेंद्र मोदी ट्वीट को रिट्वीट करते हुए मेलानिया ने यह लिखा। इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा था कि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और मेलानिया का भारत दौरा बेहद खास है।

पीएम मोदी ने ट्वीट में कहा था कि भारत दोनों खास मेहमानों के स्वागत को लेकर रोमांचित है। यह हमारे लिए बेहद खास है और भारत एवं अमेरिका की दोस्ती को मजबूत करने के लिहाज से अहम है। बता दें कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प 24 और 25 फरवरी को भारत दौरे पर होंगे।

‘केम छो ट्रम्प’ इवेंट में शामिल होंगे डोनाल्ड ट्रम्प: इस दौरान वह अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में एक इवेंट को भी संबोधित करेंगे। पिछले साल सितंबर में पीएम नरेंद्र मोदी ने अमेरिका में हाउडी मोदी इवेंट में हिस्सा लिया था, जिसमें 50,000 के करीब भारतीय समुदाय के अमेरिकियों ने हिस्सा लिया था। मोटेरा स्टेडियम में अमेरिकी राष्ट्रपति ‘केम छो ट्रम्प’ कार्यक्रम को संबोधित करेंगे।

पढें व्यापार समाचार (Business News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट