ताज़ा खबर
 

Maruti Suzuki ने नए साल में दिया झटका! 4.7% तक बढ़ा दिए गाड़ियों के दाम

कंपनी ने जारी प्रेस रिलीज में कहा है कि इनपुट कॉस्ट में बढ़ोतरी के कारण कंपनी को हालिया वृद्धि करनी पड़ी है। MSIL के मुताबिक, "यह बढ़ोतरी विभिन्न मॉडल्स और रेंज में 4.7 फीसदी (दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत) तक की गई है।"

Maruti Suzuki India Limited ने नए साल में कार खरीदने वालों को झटका दिया है।(फाइल फोटो)

Maruti Suzuki India Limited ने नए साल में कार खरीदने वालों को झटका दिया है। ऐसा इसलिए, क्योंकि कंपनी ने अपनी कई गाड़ियों के दामों में इजाफा कर दिया है। यह बढ़ोतरी 4.7 फीसदी तक की गई है। MSIL द्वारा चुनिंदा मॉडल्स के दामों में की गई यह वृद्धि 27 जनवरी, 2020 से प्रभाव में आई है।

कंपनी ने जारी प्रेस रिलीज में कहा है कि इनपुट कॉस्ट में बढ़ोतरी के कारण कंपनी को हालिया वृद्धि करनी पड़ी है। MSIL के मुताबिक, “यह बढ़ोतरी विभिन्न मॉडल्स और रेंज में 4.7 फीसदी (दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत) तक की गई है।”
इसी बीच, समाचार एजेंसी PTI ने बताया कि कंपनी के चुनिंदा मॉडल्स में यह बढ़ोतरी 10 हजार रुपए तक की होगी।
कंपनी ने इसके अलावा सोमवार को देश में Alto BS-VI S-CNG लॉन्च की है, जिसकी शुरुआती कीमत 4 लाख 32 हजार 700 (दिल्ली में एक्स शो रूम कीमत) है।

(भाषा इनपु्ट्स के साथ)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X
Next Stories
1 7th Pay Commission: बजट से पहले इस सूबे के कर्मियों और पेंशनभोगियों को मिला तोहफा! DA में हुआ इजाफा
ये पढ़ा क्या?
X