मारुति सुज़ुकी ने पेश किया आल्टो का स्पेशल संस्करण ‘एमएस धोनी इन्सपायर्ड’

धोनी, फिल्म की स्टार कास्ट और कल्सी सभी ने मिलकर यहां आल्टो800 और आल्टो के10 के विशेष संस्करण का अनावरण किया।

Maruti Suzuki, Maruti Suzuki Alto, Maruti Alto, Alto Special Edition, MS Dhoni Inspired, Alto MS Dhoni Inspired, Maruti Suzuki News, Maruti Suzuki latest news
हैदराबाद में आल्टो800 और आल्टो के10 के विशेष संस्करण ‘एमएस धोनी इन्सपायर्ड’ के मौके पर महेंद्र सिंह धोनी। (PTI Photo/24 Sep, 2016)

देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी ने शनिवार (24 सितंबर) को अपनी आल्टो छोटी कार का ‘एमएस धोनी इन्सपायर्ड’ विशेष संस्करण पेश किया। मारुति की आल्टो800 और आल्टो के10 कार का यह विशेष संस्करण कंपनी की क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर बनी फिल्म ‘एम एस धोनी – दि अनटोल्ड स्टोरी’ के साथ जुड़ाव का हिस्सा है। कार का यह विशेष संस्करण मारुति सुजुकी डीलरशिप पर अक्तूबर के पहले सप्ताह से उपलब्ध होने लगेगा। मारुति सुजुकी इंडिया के कार्यकारी निदेशक (विपणन एवं बिक्री) आर.एस. कलसी ने कहा की आल्टो कार का फिल्म के साथ जुड़ाव धोनी की जबर्दस्त ख्याति पर आधारित है। यह भारत में इस कार की साख के साथ मेल खाता है। धोनी, फिल्म की स्टार कास्ट और कल्सी सभी ने मिलकर यहां आल्टो800 और आल्टो के10 के विशेष संस्करण का अनावरण किया।

कल्सी ने कहा, ‘प्रतिष्ठित ब्रांड के तौर पर दोनों को ही पूरे देश में सभी संस्कृति और भाषाओं के लोग समान रूप से प्यार करते हैं। आल्टो एकमात्र कार ब्रांड है जिसकी 30 लाख कारों की बिक्री हो चुकी है। दूसरी तरफ एम एस धोनी भारतीय क्रिकेट के जाने माने सितारे हैं और उन्हें क्रिकेट जगत में उनकी खास नेतृत्व शैली के लिये पहचाना जाता है।’ उन्होंने कहा, ‘एम एस धोनी और आल्टो कार दोनों की सफलतायें और पहचान उन्हें अपने अपने क्षेत्रों में सही मायनों में स्टार बनातीं हैं।’ धोनी ने इस अवसर पर कहा, ‘मैंने अपना काम कर दिया है। मैंने कहानी सुना दी है और मेरा काम हो गया है। अब सब कुछ एक्टर को देखना है।’

पढें व्यापार समाचार (Business News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट