ताज़ा खबर
 

सिर्फ 5 हजार रुपये में Mahindra Scorpio की बुकिंग, 48 हजार रुपये तक की मिलेगी छूट

स्कॉर्पियो S5 BS6 की बुकिंग अमाउंट सिर्फ 5 हजार रुपये है। इस एसयूवी पर आपको 48 हजार रुपये तक का कैश ऑफर भी मिलेगा।

Mahindra Scorpio news, Mahindra Scorpio, Mahindra Scorpio SUV Modelsदिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 12.42 लाख रुपये है। (Photo-Mahindra website )

नए साल में देश की दिग्गज कंपनी महिंद्रा की पॉप्युलर एसयूवी स्कॉर्पियो के तीसरी जेनरेशन मॉडल की लॉन्चिंग होने की उम्मीद है। मीडिया खबरों के मुताबिक स्कॉर्पियो के इस अपडेटेड वर्जन का नाम स्कॉर्पियो स्टिंग (Scorpio Sting) हो सकता है।

नए मॉडल की लॉन्चिंग के बारे में अभी कंपनी ने आधिकारिक तौर पर तो कुछ नहीं कहा है लेकिन स्कॉर्पियो S5 BS6 को खरीदने पर आप 48 हजार रुपये तक की छूट ले सकते हैं। स्कॉर्पियो S5 BS6 की बुकिंग अमाउंट सिर्फ 5 हजार रुपये है। इस एसयूवी पर आपको 48 हजार रुपये तक का कैश ऑफर भी मिलेगा। एक्सचेंज ऑफर 15 हजार रुपये तक का है। आपको बता दें कि ये ऑफर सिर्फ 31 दिसंबर तक के लिए वैध है। इस एसयूवी के कीमत की बात करें तो पुणे में एक्स शोरूम प्राइस 11.97 लाख रुपये है।

हालांकि, देश की राजधानी दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 12.42 लाख रुपये है। फीचर्स की बात करें तो 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन, टॉर्क 320Nm @ 1500-2800 rpm है। इसमें ड्यूल एयरबैग, ABS, माइक्रो हाइब्रिड टेक्नोलॉजी भी उपलब्ध है। इसके अलावा LED tail लैंप, 1st और 2nd रो चार्जिग प्वाइंट जैसे फीचर्स से लैस है।

बुकिंग का तरीका: अगर आप इस डीजल वैरिएंट को खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको https://auto.mahindra.com के buy कैटेगरी में जाना होगा। इस कैटेगरी में मोबाइल नंबर रजिस्टर्ड करने के बाद आपको मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर की जानकारी मिलेगी।

इसके अलावा टेस्ट ड्राइव के लिए भी बुकिंग करा सकते हैं। टेस्ट ड्राइव के कॉन्टैक्ट डिटेल और ड्राइव लोकेशन की जानकारी देनी होगी। इसके बाद आपके नजदीकी लोकेशन से संपर्क किया जाएगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कोरोना काल में इस भारतीय अरबपति की चांदी, दौलत में मुकेश अंबानी को भी छोड़ चुके हैं पीछे
2 सेकेंड हैंड कार खरीदने की है प्लानिंग, बेस्ट डील के लिए इन बातों का रखें ध्यान
3 सितंबर के बाद उम्मीद से कम बढ़ी मुकेश अंबानी की दौलत, ये वजह हैं जिम्मेदार
ये पढ़ा क्या?
X