ताज़ा खबर
 

Mahindra Mojo 300 नए अपडेटेड BS6 इंजन के साथ हुआ लांच, 5,000 रुपये में करें बुक! कीमत है इतनी

Mahindra Mojo 300 का कुल वजन 186 किलोग्राम है और इसमें 21 लीटर की धारिता का फ्यूल टैंक दिया गया है। इसे कंपनी ने चार अलग अलग पेंट स्कीम के साथ बाजार में लांच किया है। पिछले BS4 मॉडल की तुलना में इस बाइक की कीमत 4,500 रुपये ज्यादा है।

Mahindra Mojo 300 BS6, Mahindra Mojo 300 BS6 Price, Mahindra Mojo 300 BS6 LaunchMahindra Mojo 300 में कंपनी ने 21 लीटर की क्षमता का फ्यूल टैंक दिया है।

Mahindra Mojo 300 Price & Features: देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी Mahindra ने घरेलू बाजार में दोपहिया सेग्मेंट में अपनी Mojo 300 नए अपडेटेड BS6 इंजन के साथ लांच किया है। बेहद ही आकर्षक लुक और दमदार इंजन क्षमता से सजी इस बाइक की शुरूआती कीमत 1.99 लाख रुपये तय की गई है। पिछले BS4 मॉडल की तुलना में इस बाइक की कीमत में बहुत ही मामूली इजाफा हुआ है, पिछले मॉडल के मुकाबले इसकी कीमत 4,500 रुपये ज्यादा है।

नई Mahindra Mojo 300 को लांच करने के साथ ही कंपनी इन इस बाइक की बुकिंग भी शुरू कर दी है। इसकी बुकिंग के लिए महज 5,000 रुपये की राशि बतौर बुकिंग अमाउंट ली जा रही है। कंपनी ने इस बाइक को कई अलग अलग रंगों के साथ बाजार में पेश किया है, रंगों के अनुसार ही बाइक की कीमत में भी बदलाव किया गया है।

व्हाईट और ब्लैक पर्ल कलर विकल्प वाले मॉडल की कीमत 1,99,900 रुपये तय की गई है। वहीं गारनेट ब्लैक स्कीम वाले वैरिएंट की कीमत थोड़ी ज्यादा है, इसकी कीमत 2.06 लाख रुपये तय की गई है। वहीं रूबी रेड और रेड अगाटे वर्जन की कीमत 2.11 लाख रुपये तय की गई है। कंपनी ने इस बाइक को पहले की ही तरह मैचो स्टायलिंग दी है, मसक्लूयर लुक के साथ बड़ा फ्यूल टैंक इस बाइक को और भी बेहतर बनाता है।

कंपनी ने इस बाइक में 295 cc, की क्षमता का सिंगल सिलिंडर युक्त इंजन का प्रयोग किया है जो कि 25.35 PS की पावर और 25.6 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। हालांकि नए अपडेट के बाद बाइक के पावर आउटपुट में मामूली गिरावट देखने को मिली है, जो कि पहले 26PS थी। इस बाइक का कुल वजन 186 किलोग्राम है और इसमें 21 लीटर की धारिता का फ्यूल टैंक दिया गया है।

नई Mojo 300 के फ्रंट में कंपनी ने टेलेस्कोपिक फॉर्क सस्पेंशन और पिछले हिस्से में मोनोशॉक सस्पेंशन दिया है। इसके अलावां इसमें सामने की तरफ 320mm का डिस्क और पिछले हिस्से में 240 mm का डिस्क ब्रेक दिया गया है। सेफ्टी के लिहाज से कंपनी ने इस बाइक में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम को भी शामिल किया है। खबर है कि कंपनी जल्द ही इस बाइक की डिलीवरी भी शुरू कर देगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बंगाल में सियासी रक्तपात, बीजेपी विधायक के बाद बूथ अध्यक्ष की डेडबॉडी पेड़ से लटकी मिला, परिवार ने TMC पर लगाए आरोप
2 मणिपुर में सेना पर आतंकी हमला, तीन जवान शहीद, 6 गंभीर रूप से घायल
3 62 साल के आयुर्वेदाचार्य पर तीन राज्यों में 50 से ज्यादा ट्रक और टैक्सी ड्राइवर के मर्डर के आरोप, दिल्ली पुलिस ने दबोचा
ये पढ़ा क्या?
X