ताज़ा खबर
 

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा को पसंद आया यह पंजाबी सॉन्ग, ट्वीट कर बोले- अक्षय ऊर्जा जैसा है यह म्यूजिक

ट्विटर पर अकसर सक्रिय रहने वाले महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने एक पंजाबी गाने के वीडियो को ट्वीट किया है। इस वीडियो में एक लड़की पंजाबी सॉन्ग गा रही है।

anand mahindraमहिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा। (फाइल फोटो)

ट्विटर पर अकसर सक्रिय रहने वाले महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने एक पंजाबी गाने के वीडियो को ट्वीट किया है। इस वीडियो में एक लड़की पंजाबी सॉन्ग गा रही है। इसे लेकर आनंद महिंद्रा ने ट्वीट किया है, ‘मैं पंजाबी हूं। इसलिए मैं पूर्वाग्रह रखता हूं। लेकिन यह म्यूजिक एक तरह से रीन्युएबल एनर्जी जैसा है। दिन में यदि आप एक ब्रेक ले सकते हैं तो ले और अपनी बैटरियों को रिचार्ज करें। इस यंग लेडी की आवाज में कई गीगावॉट की पावर है।’ यह गाना मानवगीत गिल और सिमरन कौर ढाडली ने तैयार किया है। आनंद महिंद्रा के ट्वीट के बाद कई यूजर्स ने ट्वीट किया है और उन्हें ओरिजिनल लिंक दिया है। इस गाने का म्यूजिक सन्नी रोमाना ने दिया है।

बता दें कि आनंद महिंद्रा अमेरिकी राजनीति से लेकर आम लोगों के रोचक प्रयागों तक पर ट्वीट करते रहे हैं।  आनंद महिंद्रा अपने ग्रुप की कारों और बाइक्स को लेकर भी अकसर रोचक ट्वीट करते हैं। हाल ही में उन्होंने स्कॉर्पियो को चेन लगाकर पेड़ से बांधने का भी एक फोटो ट्वीट किया था।

आनंद महिंद्रा ने लिखा था, ‘यह कोई हाईटेक समाधान नहीं है, लेकिन यह गाड़ी के मालिक की अधिकार की भावना को दिखाता है। यदि मैं अपनी बात करूं तो यह तस्वीर मुझे लॉकडाउन जैसी फीलिंग देती है। इस वीकेंड मैं चेन तोड़ने का प्रयास करूंगा, लेकिन मास्क साथ रहेगा।’

इससे पहले उन्होंने महिंद्रा स्कॉर्पियो की ही एक और तस्वीर साझा की थी, जिसमें गाड़ी को बहुमंजिला घर की छत पर रखा गया था। दरअसल कार को उसके मालिक ने पानी की टंकी के तौर पर छत पर लगाया है। आनंद महिंद्रा ने अमेरिकी चुनाव को लेकर भी पिछले दिनों टिप्पणी की थी, जो वायरल हुई थी। महिंद्रा ने एक ज्योतिषी की भविष्यवाणी वाला पत्र ट्वीट किया था, जिसमें अमेरिकी चुनाव में ‘श्री डोनाल्ड ट्रंप’ के जीतने का दावा किया गया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अटल पेंशन योजना से इस साल अब तक जुड़े 44 लाख नए लोग, जानें- क्या हैं स्कीम के फायदे और नियम
2 पहले 30 करोड़ भारतीयों को मिलेगी कोरोना वैक्सीन, पोलिंग बूथ जैसा होगा इंतजाम, जानें- कैसे होगा काम
3 बैंकिंग बिजनेस में भी एंट्री के मूड में Tata, Birla, Bajaj और Piramal Group; फिलहाल इन क्षेत्रों में है दखल
आज का राशिफल
X