ताज़ा खबर
 

Mahindra की कारों पर सरकारी कर्मचारियों के लिए बड़ा ऑफर, फेस्टिव सीजन में ला सकते हैं शानदार सवारी

थार, स्कॉर्पियो और बोलेरो जैसी दमदार एसयूवी गाड़ियों के निर्माता महिंद्रा ग्रुप ने सरकारी कर्मचारियों के लिए बड़ा ऑफर पेश किया है। कंपनी ने सरकारी कर्मचारियों को कारों की खरीद पर 11,500 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट देने का ऐलान किया है।

mahindra scorpio and boleroमहिंद्रा ने अपनी कारों पर सरकारी कर्मचारियों के लिए पेश किया ऑफर

थार, स्कॉर्पियो और बोलेरो जैसी दमदार एसयूवी गाड़ियों के निर्माता महिंद्रा ग्रुप ने सरकारी कर्मचारियों के लिए बड़ा ऑफर पेश किया है। कंपनी ने सरकारी कर्मचारियों को कारों की खरीद पर 11,500 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट देने का ऐलान किया है। इसके अलावा लोन पर कम ब्याज दर और कम आसान ईएमआई की भी सुविधा दी जा रही है। कंपनियों ने सरकारी कर्मचारियों को सुविधा देने के लिए ‘Sarcar 2.0’ प्रोग्राम लॉन्च किया है। यही नहीं सरकारी एंप्लॉयीज को ऑटो लोन पर कोई प्रोसेसिंग फीस नहीं देनी होगी और पहले लोन क्लोज कराने का भी कोई चार्ज नहीं देना होगा। कंपनी की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि सरकारी एंप्लॉयीज को 7.25 पर्सेंट तक की ब्याज दर पर ऑटो लोन मुहैया कराया जाएगा।

इस प्रोग्राम के अलावा त्योहारी सीजन की बिक्री के अन्य लाभ भी मिलेंगे। जिसमें वित्तीय साझेदार और पर्सनल यूटिलिटी वाहनों पर आठ साल तक के लिए मासिक ईएमआई 799 रुपये प्रति लाख तक की न्यूनतम किस्त का भी लाभ मिलेगा। कंपनी का कहना है कि इनमें से कुछ योजनाएं विभिन्न वित्तीय संस्थानों के माध्यम से पेश की जा रही हैं इसलिए ग्राहकों को इन योजनाओं का लाभ उठाने के लिए अपने निकटतम डीलर के संपर्क में रहना होगा। यही नहीं महिंद्रा ने कई फिनटेक कंपनियों के साथ मिलकर ग्राहकों को कॉन्टेक्टलेस पेमेंट की सर्विस भी मुहैया कराई हैं।

बता दें कि महिंद्रा ऐंड महिंद्रा की ओर से बुलेरो पर 20,000 रुपये का ऑफर फेस्टिव सीजन में दिया जा रहा है। यदि आप इस दौरान बोलेरो लेना चाहते हैं तो आपको इस पर 6,550 रुपये का कैश ऑफर मिल जाएगा। इसके अलावा कंपनी की ओर से 10,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। यही नहीं कंपनी की ओर से महिंद्रा स्कॉर्पियो की खरीद पर भी ऑफर दिए जा रहे हैं।

बता दें कि कंपनी की ओर से बीते महीने ही महिंद्रा थार कार की लॉन्चिंग की गई थी। लॉन्चिंग के बाद से महज एक महीने में ही महिंद्रा थार को 20,000 से ज्यादा की बुकिंग मिल चुकी है। यही नहीं बंपर बुकिंग के चलते इस महिंद्रा थार पर फिलहाल 7 महीने तक की वेटिंग चल रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 7th Pay Commission: सरकार के इस नए प्लान से समय पूर्व रिटायरमेंट लेने वाले सैनिकों को होगा बड़ा नुकसान, डिटेल में जानिए
2 कोरोना काल में नोटबंदी से भी ज्यादा कसी ब्लैक मनी पर लगाम, डिजिटल ट्रांजेक्शन में भी बड़ा इजाफा
3 रोड पर अचानक खड़ी हो जाए कार तो कंपनी से आपको तत्काल मिलेगी मदद, जानें- क्या है तरीका
यह पढ़ा क्या?
X