ताज़ा खबर
 

नेस्ले के बेबी फूड ‘सेरेलैक’ में मिला जिंदा कीड़ा

लोकप्रिय नूडल्स मैगी की सुरक्षा को लेकर विवादों के बीच नेस्ले इंडिया एक दूसरी मुसीबत की ओर बढ़ रही है। यहां की एक दंपत्ति ने बेबी फूड सेरेलैक में जिंदा गुबरैला (कीड़ा) निकलने की शिकायत की है...

Author June 17, 2015 1:08 PM
नेस्ले इंडियाके बेबी फूड सेरेलैक के पैकेट में एक्सपाइरी तिथि 20 मई, 2016 की थी।

लोकप्रिय नूडल्स मैगी की सुरक्षा को लेकर विवादों के बीच नेस्ले इंडिया एक दूसरी मुसीबत की ओर बढ़ रही है। यहां की एक दंपत्ति ने बेबी फूड सेरेलैक में जिंदा गुबरैला (कीड़ा) निकलने की शिकायत की है।

संवाददाताओं से बातचीत में खाद्य एवं सुरक्षा विभाग के अधिकारी काथीरवण ने कहा, ‘‘नमूने ले लिए गए हैं और इन्हें परीक्षण के लिए प्रयोगशालाओं में भेजा जाएगा। इसके बाद हम शिकायत दर्ज करने पर निर्णय करेंगे।’’ नेस्ले को भेजे गए ईमेल का कोई जवाब नहीं आया।

एक साल के बच्चे के पिता श्रीराम ने कहा कि उन्होंने पेरूर में एक फार्मेसी से रविवार को सेरेलैक खरीदा था। उनकी पत्नी प्रीति ने कहा कि उन्होंने सोमवार को ही इसे खोला और उसमें जिंदा गुबरैला पाया। पैकेट में एक्सपाइरी तिथि 20 मई, 2016 की थी।

Also Read: मदर डेयरी दूध के नमूने में मिला डिटर्जेंट, कंपनी ने किया इंकार

इसके बाद उन्होंने इसकी सूचना अपने पति को दी जिन्होंने रेस कोर्स रोड स्थित खाद्य एवं सुरक्षा विभाग में इसकी शिकायत दर्ज करना उचित समझा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App