leeco ने Flipcart के जरिए सिर्फ 2 सेकेंड में बेच दिए 70 हजार स्मार्टफोन - Jansatta
ताज़ा खबर
 

leeco ने Flipcart के जरिए सिर्फ 2 सेकेंड में बेच दिए 70 हजार स्मार्टफोन

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लेईको ने मंगलवार को फ्लैश सेल में मात्र दो सेकंड में ऑनलाइन रिटेल प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर 70 हजार ले1एस स्मार्टफोन बेच डाले।

Author नई दिल्ली | February 3, 2016 12:19 AM
LeEco Flash sale (Pic -IE)

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लेईको ने मंगलवार को फ्लैश सेल में मात्र दो सेकंड में ऑनलाइन रिटेल प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर 70 हजार ले1एस स्मार्टफोन बेच डाले।

लेईको इंडिया के स्मार्ट इलेक्ट्रॉनिक कारोबार के मुख्य संचालन अधिकारी अतुल जैन ने फ्लैश सेल खत्म होने के बाद कहा, “हमने अपने पहले फ्लैश सेल में मात्र दो सेकंड में 70 हजार फोन बेच डाले हैं। हमारी खुशी की सीमा नहीं है। हम समझते हैं कि यह उद्योग के लिए एक नया कीर्तिमान है।” जैन सैमसंग के पूर्व अधिकारी रह चुके हैं।

उन्होंने कहा, “पहले ही दिन भारतीय बाजार में जो प्रतिक्रिया हमें देखने को मिली है, वह आश्चर्यजनक है। हमें प्रथम बिक्री के लिए 6,50,000 पंजीकरण मिले।” कंपनी ने 20 जनवरी को दो सुपरफोन-लेमैक्स और ले1एस-भारतीय बाजार में लांच किए थे।

जनवरी में कंपनी ने अपने कुछ चुने हुए उत्पादों के पूर्वावलोकन के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में कई स्मार्ट उपकरण पेश किए थे, जिसमें 3डी हेमलेट, ब्लूटुथ हेडफोन और सुपर साइकिल शामिल थे।

फोन की प्रमुख खासियतों में शामिल हैं : 2.2 गीगाहर्ट्ज ओक्टा-कोर मीडियाटेक एमटी6769 हेलियो एक्स10 प्रोसेसर और पावरवीआर जी6200 जीपीयू, 3जीबी डीडीआर3 रैम, 5.5 इंच डिस्प्ले, 32 जीबी स्टोरेज, 13 मेगापिक्सेल ऑटो फोकस रियर कैमरा आईएसओसेल प्रौद्योगिकी और ब्लू ग्लास इंफ्रारेड फिल्टर के साथ, 5 मेगापिक्सेल फ्रंट कैमरा, डुअल 4जी/एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटुथ, 3,000 एमएएच बैटरी, मिरर-फिनिश फिंगरप्रिंट आईडेंटिफिकेशन सिस्टम।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App