दीवाली की शॉपिंग से पहले जान लें इन कार्ड्स के ऑफर, 20 प्रतिशत तक मिल सकती है छूट

SBI Card, HFDC Bank और ICICI Bank के कार्ड पर Diwali Shopping के लिए विशेष छूट दी जा रही है। Amazon और Flipkart समेत विभिन्न ब्रांड पर इन छूटों से 20 प्रतिशत तक की बचत हो सकती है।

Diwali Shopping Offer
विभिन्न कार्ड त्योहारी सीजन में 20 प्रतिशत तक छूट दे रहे हैं। (Source: Indian Express)

फेस्टिव सीजन (Festival Sale) से पहले बाजार सज-धजकर तैयार होने लगे हैं। ई-कॉमर्स कंपनियों से लेकर क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड इसे ध्यान में रख विशेष ऑफर देने लगे हैं। एसबीआई कार्ड (SBI Card), एचडीएफसी (HDFC Card) और आईसीआईसीआई (ICICI Card) आदि के कार्ड पर शॉपिंग कर आप इस बार दीवाली शॉपिंग (Diwali Shopping) में 20 प्रतिशत तक की बचत कर सकते हैं।

एसबीआई कार्ड के ताजा ऑफर को देखें तो कंपनी की ओर से शॉपिंग पर 20 प्रतिशत तक की छूट की पेशकश की गई है। मिंत्रा (Myntra), अमेजन और फ्लिपकार्ट जैसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर ई-गिफ्ट वाउचर खरीदने पर एसबीआई कार्ड की ओर से यह छूट दी जा रही है। एसबीआई कार्ड ने ट्विटर पर बताया है कि यह विशेष ऑफर 27 सितंबर 2021 तक ही उपलब्ध है।

एसबीआई कार्ड का यह विशेष ऑफर इन ब्रांड पर छूट दे रहा है:

  • अमेजन पे गिफ्ट कार्ड (Amazon Pay gift card): तीन प्रतिशत।
  • फ्लिपकार्ट (Flipkart): 20 प्रतिशत।
  • मिंत्रा (Myntra): 9 प्रतिशत।
  • स्पेंसर्स (Spencer’s): 5 प्रतिशत।
  • बिग बाजार (Big Bazaar): 6 प्रतिशत।
  • ग्रोफर्स (Grofers): 10 प्रतिशत।
  • आदित्य बिड़ला फैशन एंड रिटेल लिमिटेड के वाउचर्स : 15 प्रतिशत।
  • पैंटालून्स (Pantaloons): 15 प्रतिशत।
  • प्रेस्टिज (Prestige): 15 प्रतिशत।

इसके अलावा एचडीएफसी (HDFC Bank) भी अपने कार्ड पर छूट दे रहा है। खास बात यह है कि एचडीएफसी का यह ऑफर क्रेडिट कार्ड तक सीमित नहीं है। एचडीएफसी डेबिट कार्ड पर भी आप छूट का लाभ उठा सकते हैं। अमेजन और फ्लिपकार्ट दोनों पर एचडीएफसी के कार्ड या नेटबैंकिंग से शॉपिंग कर 10 प्रतिशत की इंस्टैंट बचत की जा सकती है। आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank) के क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड से भी अमेजन या फ्लिपकार्ट से शॉपिंग कर 10 प्रतिशत का छूट पाया जा सकता है।

इसे भी पढ़ें: दीवाली की शॉपिंग होगी महंगी, फिर बढ़ने वाले हैं कार-बाइक से लेकर मोबाइल-टीवी-एसी तक के दाम

इस बीच अमेजन और फ्लिपकार्ट का त्योहारी सेल भी शुरू होने वाला है। अमेजन का ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल (Amazon Great Indian Festival Sale) चार अक्टूबर से शुरू हो रहा है, जबकि फ्लिपकार्ट का बिग बिलियन डेज (Flipkart Big Billion Days Sale) सेल सात अक्टूबर से शुरू हो रहा है। इन दोनों सेल के दौरान कई नए स्मार्टफोन लांच होने वाले हैं। दोनों सेल में कई प्रोडक्ट्स पर बंपर ऑफर मिलने वाले हैं।

पढें व्यापार समाचार (Business News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट