ताज़ा खबर
 

फिल्मों से लेकर विज्ञापन तक कंगना रनौत की है मोटी कमाई, एक दिन की शूटिंग का लेती हैं 1.5 करोड़ रुपये तक चार्ज

मणिकर्णिका, पंगा, क्वीन जैसी सफल फिल्मों की अभिनेत्री कंगना रनौत के पास बड़ी संख्या में विज्ञापन भी हैं। रिपोर्ट के मुताबिक प्रचार के लिए एक दिन की शूटिंग का कंगना रनौत 1.5 करोड़ रुपये चार्ज वसूलती हैं।

kangna ranautअभिनेत्री कंगना रनौत

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बयानबाजी के बाद से ही चर्चा में चल रहीं अभिनेत्री कंगना रनौत बॉलीवुड की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली ऐक्ट्रेसेज में से एक हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक एक फिल्म के लिए कंगना रनौत 11 करोड़ रुपये तक की फीस लेती हैं। मणिकर्णिका, पंगा, क्वीन जैसी सफल फिल्मों की अभिनेत्री कंगना रनौत के पास बड़ी संख्या में विज्ञापन भी हैं। रिपोर्ट के मुताबिक प्रचार के लिए एक दिन की शूटिंग का कंगना रनौत 1.5 करोड़ रुपये चार्ज वसूलती हैं। उनकी कुल संपत्ति को लेकर कोई आंकड़ा मौजूद नहीं है, लेकिन फोर्ब्स की 2019 की लिस्ट के मुताबिक उन्होंने साल भर में कुल 17.5 करोड़ रुपये की कमाई थी।

फोर्ब्स ने 100 सिलेब्रिटीज की लिस्ट में उन्हें 70वें स्थान पर रखा था। हालांकि फोर्ब्स की इस रिपोर्ट को खारिज करते हुए कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने कहा था कि यह रिपोर्ट पूरी तरह से फर्जी है और जितनी उनकी कमाई बताई गई है, उससे ज्यादा तो वह साल भर में टैक्स अदा करती हैं। फोर्ब्स की लिस्ट पर सवाल उठाते हुए रंगोली चंदेल ने ट्वीट किया था, ‘फोर्ब्स एक नंबर का फ्रॉड है, मैं खुला चैलेंज देती हूं कि वह साबित करे कि किस सिलेब्रिटी ने कितनी कमाई है, जैसा कि उसने पत्रिका में दावा किया है। सब पीआर है। कंगना की जितनी कुल कमाई बताई गई है, उससे ज्यादा तो वह टैक्स अदा करती हैं।’

रियल एस्टेट में भी किया है बड़ा निवेश: एक अन्य ट्वीट में चंदेल ने कहा कि खुद कंगना को यह पता नहीं है कि उन्होंने साल भर में कितनी कमाई की। यह आंकड़ा उनका अकाउंट्स विभाग ही जानता है और यह जानकारी सुपर कॉन्फिडेंशियल होती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंगना रनौत ने बीते कुछ सालों में रियल एस्टेट प्रॉपर्टीज में भी बड़े पैमाने पर निवेश किया है। वह खुद मुंबई में एक बड़े अपार्टमेंट में रहती हैं।

सबसे ज्यादा टैक्स चुकाने वाली सिलेब्रिटीज में शामिल: यही नहीं वह सरकार को सबसे ज्यादा टैक्स चुकाने वाली सिलेब्रिटीज में से एक हैं। कंगना को कारों का भी शौकीन माना जाता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके पास मर्सिडीज समेत कई लग्जरी कारें मौजूद हैं। गैंगस्टर फिल्म से 2006 में करियर की शुरुआत करने वाली कंगना रनौत की तनु वेड्स मनु, क्वीन, लाइफ इन अ मेट्रो, मणिकर्णिका जैसी फिल्में काफी चर्चित हुई हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पेट्रोल-डीजल की बढ़ी कीमतों को नियंत्रित करने को दखल से सुप्रीम कोर्ट का इनकार, खारिज की याचिका
2 कोरोना के चलते 15.5 लाख करोड़ रुपये के कॉरपोरेट लोन पर संकट, आरबीआई ने 26 सेक्टरों को दी राहत
3 पीएम किसान सम्मान निधि स्कीम में हुआ करोड़ों का घोटाला, गैर-किसानों ने भी लिया फायदा, 16 हुए गिरफ्तार
यह पढ़ा क्या?
X