ताज़ा खबर
 

कितने करोड़ का है अभिनेत्री कंगना रनौत का दफ्तर, जिसमें बीएमसी ने की थी तोड़फोड़, डिटेल में जानें सब कुछ

इस दफ्तर का एरिया 3,075 स्क्वेयर फिट है। इसे उन्होंने 20.7 करोड़ रुपये में 2017 में खरीदा था। यह डाटा प्रॉपर्टी की मार्केट वैल्यू के बारे में जानकारी देने वाली वेबसाइट zapkey से लिया गया है।

kangna ranautजानें, कितने करोड़ का है कंगना रनौत का दफ्तर

बॉलिवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के जिस दफ्तर को लेकर विवाद चल रहा है, उसकी कीमत के बारे में कम ही लोगों को जानकारी है। दरअसल पाली हिल इलाके में यह एक घर है, जिसे अभिनेत्री अपने दफ्तर के तौर पर इस्तेमाल करती हैं। बिजनेस इनसाइडर की एक रिपोर्ट के मुताबिक उनके इस दफ्तर का एरिया 3,075 स्क्वेयर फिट है। इसे उन्होंने 20.7 करोड़ रुपये में 2017 में खरीदा था। यह डाटा प्रॉपर्टी की मार्केट वैल्यू के बारे में जानकारी देने वाली वेबसाइट zapkey से लिया गया है। यही नहीं मुंबई के रियल एस्टेट कॉलमिस्ट और आंत्रप्रेन्योर विशाल भार्गव ने भी यह जानकारी साझा की है। इस डील के लिए उन्होंने तब 1 करोड़ रुपये से ज्यादा की स्टांप ड्यूटी भी अदा की थी।

बता दें कि पंगा, मणिकर्णिका, क्वीन जैसी चर्चित फिल्मों की अभिनेत्री कंगना रनौत कमाई में भी कई दिग्गज सितारों को मात देती हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक एक फिल्म के लिए कंगना रनौत 11 करोड़ रुपये तक की फीस लेती हैं। मणिकर्णिका, पंगा, क्वीन जैसी सफल फिल्मों की अभिनेत्री कंगना रनौत के पास बड़ी संख्या में विज्ञापन भी हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक प्रचार के लिए एक दिन की शूटिंग का कंगना रनौत 1.5 करोड़ रुपये चार्ज वसूलती हैं। उनकी कुल संपत्ति को लेकर कोई आंकड़ा मौजूद नहीं है, लेकिन फोर्ब्स की 2019 की लिस्ट के मुताबिक उन्होंने साल भर में कुल 17.5 करोड़ रुपये की कमाई थी।

कंगना बोलीं, सुशांत केस के चलते निशाना बना रही महाराष्ट्र सरकार: कंगना रनौत के दफ्तर को लेकर बीएमसी और महाराष्ट्र सरकार का आरोप है कि इसमें अवैध तौर पर भी कुछ हिस्से का निर्माण किया गया है। वहीं कंगना रनौत का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत केस में मुखरता से आवाज उठाने के चलते महाराष्ट्र सरकार उन्हें टारगेट कर रही है। इसी बयानबाजी के बीच बुधवार को बीएमसी की टीम कंगना रनौत के दफ्तर में तोड़फोड़ करने पहुंची थी।

हाई कोर्ट ने दिया था तोड़फोड़ पर रोक का आदेश: भारी सुरक्षा के बीच बीएमसी ने अपनी कार्रवाई शुरू भी कर दी थी, जिसे कंगना रनौत की लीगल टीम ने पहुंचकर रुकवाया था। यही नहीं बीएमसी के इस ऐक्शन के खिलाफ कंगना रनौत ने हाई कोर्ट में याचिका दाखिल की थी, जहां इस कार्रवाई पर रोक लगाने का आदेश दिया गया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पीएम किसान योजना: तमिलनाडु के सीएम बोले, किसानों को खुद रजिस्ट्रेशन करने की सुविधा देने से हुआ घोटाला
2 भारत की सबसे अमीर महिला हैं 70 वर्षीय सावित्री जिंदल, 52,000 करोड़ से ज्यादा की है संपत्ति, राजनीति में भी बड़ा दखल
3 शिरडी साईं मंदिर की कमाई में कोरोना काल में बड़ी गिरावट, फिर भी दान में मिले 115 करोड़ रुपये
यह पढ़ा क्या?
X