ताज़ा खबर
 

JNU प्रदर्शन में पहुंचीं दीपिका पादुकोण तो कंपनियां ऐक्ट्रेस के ऐड दिखाने लगीं कम! जोखिम से बचने को और ब्रांड्स भी रख सकते हैं शर्त

सेलेब्रिटी मैनेजर्स ने बताया है कि दीपिका पादुकोण विवाद के बाद कंपनियां आने वाले समय में कॉन्ट्रैक्ट में ऐसे क्लॉज जोड़े जा सकते हैं, जिनके तहत सेलेब्रिटीज को ऐसे राजनैतिक स्टैंड के जोखिम का जिक्र होगा, जिससे प्रशासन नाराज हो सकता है।

Deepika Padukone JNU Attackजेएनयू में पहुंची दीपिका पादुकोण।

फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण बीते दिनों दिल्ली में जेएनयू यूनिवर्सिटी में हुई हिंसा के खिलाफ कैंपस में आयोजित हुए एक कार्यक्रम में शामिल हुई थीं। अब खबर आयी है कि दीपिका के इस कदम ने कुछ ब्रांड्स की परेशानी बढ़ा दी है। यही वजह है कि इन ब्रांड्स ने किसी भी तरह के विवाद से बचने के लिए दीपिका पादुकोण के विज्ञापनों की विजिबिलिटी कम कर दी है। सेलेब्रिटी मैनेजर्स ने बताया है कि दीपिका पादुकोण विवाद के बाद कंपनियां आने वाले समय में कॉन्ट्रैक्ट में ऐसे क्लॉज जोड़े जा सकते हैं, जिनके तहत सेलेब्रिटीज को ऐसे राजनैतिक स्टैंड के जोखिम का जिक्र होगा, जिससे प्रशासन नाराज हो सकता है।

इकॉनोमिक टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, IPG Mediabrands के सीईओ शशि सिन्हा ने बताया कि आमतौर पर ब्रांड्स सुरक्षित रहना चाहते हैं और किसी भी तरह के विवाद में नहीं पड़ना चाहते। बता दें कि बीती 5 जनवरी तो जेएनयू परिसर में हिंसा हुई थी, जिसमें कुछ नकाबपोश लोगों ने कैंपस में घुसकर जेएनयू छात्रों पर हमला किया था। इस हिंसा के विरोध में 7 जनवरी को एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें लेफ्ट विंग से जुड़े लोगों ने शिरकत की।

इसी कार्यक्रम में जेएनयू छात्रों को अपना समर्थन देने के लिए दीपिका पादुकोण भी पहुंची थीं। दीपिका इस कार्यक्रम में सिर्फ शामिल हुई, लेकिन उन्होंने इस दौरान कोई बयान नहीं दिया। दीपिका के जेएनयू में जाने को लेकर खूब हंगामा हुआ था और काफी लोगों ने उनकी आलोचना भी की थी। वहीं काफी लोगों ने दीपिका को उनके स्टैंड के लिए समर्थन भी दिया था।

दीपिका की हाल ही में ‘छपाक’ फिल्म रिलीज हुई है। जिसकी वजह से दीपिका के स्टैंड की आलोचना करने वाले लोगों ने छपाक के बहिष्कार की अपील की। बहरहाल इस पूरे विवाद को देखते हुए ही कई नामी ब्रांड्स ने फिलहाल दीपिका को लेकर बनायी गई अपनी एड्स के प्रसारण को कुछ दिनों के लिए कम रखने की योजना बनायी है, ताकि ब्रांड्स पर विवाद का असर ना हो।

बता दें कि दीपिका फिलहाल 23 ब्रांड्स को एंडोर्स करती हैं, जिनमें ब्रिटानिया, गुड डे, लोरियाल, तनिष्क, विस्तारा एयरलाइंस, एक्सिस बैंक आदि प्रमुख हैं। दीपिका पादुकोण की कुल कमाई करीब 103 करोड़ रुपए है। वह बॉलीवुड की टॉप फीमेल एक्ट्रेस हैं, जो कि एक फिल्म के लिए 10 करोड़ और एक ब्रांड के विज्ञापन के लिए 8 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं।

Next Stories
1 बड़ी मुश्किल में Fortis Healthcare संस्थापक! चार्जशीट में ED ने बताया- 8 साल तक सिंह बंधुओं ने चुराए फंड
2 सायरस मिस्त्री को झटका, Tata Sons चेयरमैन बनाने के NCLAT के फैसले पर SC ने लगाई रोक
3 अडानी समूह को झटका! शेयर धांधली केस में निचली अदालत ने दी थी AEL को क्लीन चिट; अब सेशन कोर्ट ने पलटा फैसला
ये पढ़ा क्या?
X