ताज़ा खबर
 

Reliance AGM कल, Jio Phone 3, Jio GigaFiber समेत कई धमाकेदार सर्विसेज होंगी लॉन्च

कंपनी Jio Phone 3 के संबंध में भी जानकारी जारी कर सकती है। ऐसा इसलिए माना जा रहा है क्योंकि पिछली दो सालाना आम बैठक के दौरान रिलायंस ने अपने दो जियो फोन की पेशकश कर चुकी है।

Author नई दिल्ली | August 14, 2019 5:22 PM
पिछले साल जियो फोन 2 हुआ था लॉन्च। फोटो: इंडियन एक्सप्रेस

Jio Phone 3, Jio GigaFiber समेत कई अन्य सुविधाएं रिलायंस जियो सोमवार यानी 12 अगस्त को लॉन्च कर सकती है। सोमवार को रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (RIL) की 42वीं सालाना आम बैठक (AGM) है। सालाना आम बैठक के दौरान रिलायंस जियो गीगाफाइबर (Jio GigaFiber Plans) लॉन्च कर सकती है। इस बैठक के दौरान जियो के इंतजार कर रहे कई ग्राहकों को नई सेवाओं का फायदा उठाने का मौका मिल सकता है।

कंपनी Jio Phone 3 के संबंध में भी जानकारी जारी कर सकती है। ऐसा इसलिए माना जा रहा है क्योंकि पिछली दो सालाना आम बैठक के दौरान रिलायंस ने अपने दो जियो फोन की पेशकश कर चुकी है। ऐसे में उम्मीद लगाई जा रही है कि इस बैठक के दौरान जियो के फोन 3 के बारे में जानकारी जारी हो सकती है।

बता दें कि Reliance Jio ने पिछले साल आम बैठक के दौरान जियो गीगाफाइबर का ऐलान किया था। हालांकि Broadband सेवा का रोलआउट विस्तार रूप से शुरू होना अभी बाकी है।

रिलायंस जियो धीरे-धीरे कुछ शहरों में जियो गीगाफाइबर का विस्तार कर रही है। खबरों के मुताबिक रिलायंस जियो 600 रुपये प्रतिमाह में कॉम्बो प्लान ला सकती है जिसके साथ यूजर को ब्रॉडबैंड-लैंडलाइन-आईपीटीवी की सर्विस मिल इस्तेमाल का फायदा मिल सकता है। इसके अलावा Jio Triple Play Plan के मुताबिक ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस और डेटा, जियो होम आईपीटीवी सर्विस और जियो ऐप्स का एक्सेस मिल सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App