ताज़ा खबर
 

JIO ने मिलाया इस कंपनी से हाथ, किराने की दुकान से समान खरीदने से लेकर होटल के बिल भरने तक के ये काम हो जाएंगे आसान

Jio Money: इस साझेदारी की वजह से सोडेक्सो का इस्तेमाल करने वाले सोडेक्सो मर्चेंट्स जैसे किराने की दुकान, कियोस्क, होटल और कैफे अब डिजिटल पेमेंट ले सकेंगे।
उपभोक्ताओं को अब खाना, कोल्ड ड्रिंक आदि खरीदने के लिए सोडेक्सो का कार्ड रखने की जरूरत खत्म हो जाएगी। वे आसानी से सोडेक्सो मील कार्ड बैलेंस को जियोमनी ऐप में जोड़ सकते हैं।

Jio Money और सोडेक्सो किराने की दुकानों, रेस्तरां और कैफेटेरिया जैसे प्वाइंट्स पर डिजिटल लेनदेन को बढ़ावा देंगे। रिलायंस जियो और सोडेक्सो ने इस साझेदारी की घोषणा कर दी है। JIO और सोडेक्सो मिलकर भारतीयों के लिए एक अच्छा डिजिटल इको सिस्टम बनाने के लिए अपनी पूरी कोशिश करेंगे। सोडेस्को अलग अलग कंपनियों में काम करने वाले लोगों को खाने के पास के जरिए फायदा पहुंचाने के मामले में सबसे आगे है।

जियो मनी अब सोडेक्सो मील कार्ड के साथ जुड़ गया है। जिससे अब सोडेक्सो कार्ड यूजर्स डिजिटल पेमेंट कर सकेंगे। इस साझेदारी की वजह से सोडेक्सो का इस्तेमाल करने वाले सोडेक्सो मर्चेंट्स जैसे किराने की दुकान, कियोस्क, होटल और कैफे अब डिजिटल पेमेंट ले सकेंगे। सोडेक्सो मील पास को जियोमनी ऐप से जोड़ा जा सकता है, जिससे कभी भी, कहीं भी तुरंत भुगतान किया जा सकता है। इससे पूरे भारत में जियोमनी के यूजर्स को एक अतिरिक्त डिजिटल लेनदेन विकल्प हासिल होगा। उपभोक्ताओं को अब खाना, कोल्ड ड्रिंक आदि खरीदने के लिए सोडेक्सो का कार्ड रखने की जरुरत खत्म हो जाएगी। वे आसानी से सोडेक्सो मील कार्ड बैलेंस को जियोमनी ऐप में जोड़ सकते हैं और इसका इस्तेमाल शुरू कर सकते हैं। दोनों ब्रांडों द्वारा पेश की गई सर्विसेज को यूज के लिए जियो और सोडेक्सो एक साथ काम करना जारी रखेंगे।

जियो मनी के बिजनेस हेड, अनिरबन एस मुखर्जी ने कहा कि, “हर भारतीय को डिजिटल टेक्नोलॉजी का लाभ मिले और साथ ही वे डिजिटल लाइफ का भरपूर मजा ले सकें इसीलिए जियो और सोडेक्सो ने हाथ मिलाया है। यह साझेदारी भारत में जियोमनी और सोडेक्सो दोनों के यूजर्स के लिए नए डिजिटल लेनदेन का विकल्प होगी। आगे जाकर दोनों ब्रांड सहयोग बढ़ाने और भारत के बढ़ते डिजिटल इको सिस्टम में अपनी पहुंच और उपस्थिति का विस्तार करेंगे।”

सोडेक्सो बेनिफिट्स एंड फायर्ड सर्विसेज इंडिया की सीईओ स्टेफेन मिशेलिन ने कहा कि, “सोडेक्सो में हम सोडेक्सो मील कार्ड का उपयोग करने के नए तरीकों का विस्तार करके यूजर्स के अनुभव को अच्छा करने के लिए लगातार कोशिश करते हैं। हमारा प्रयास हमारे 30 लाख यूजर्स के लिए खुदरा अनुभव को बेहतर बनाना है।” इसे मुंबई में लॉन्च किया जा चुका है और उपभोक्ताओं प्रतिक्रिया उत्साहजनक रही है। कुछ ही समय में पूरे देश भर में सोडेक्सो स्वीकार करने वाले वेंडर जियोमनी सॉल्युशन को स्वीकार करेंगे। जियोमनी और सोडेक्सो के बीच यह साझेदारी पूरे देश के भुगतान परिदृश्य में एक व्यापक बदलाव लाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App