ताज़ा खबर
 

एयरटेल ने अपने पोस्टपेड प्लान में किया बदलाव, 499 में मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग और 4जीबी 4G डेटा

कंपनी ने 549 रुपए में मिलने वाली सुविधाओं को 499 रुपए में देने का फैसला किया है, साथ ही डेटा भी 4जीबी कर दिया है

कंपनी ने दूसरे प्लान में भी बदलाव किया और डेटा को बढ़ा दिया है

पिछले हफ्ते देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी भारती एयरटेल समेत, नंबर दो और नंबर तीन पायदान की वोडाफोन इंडिया व आइडिया सेलुलर ने अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 4जी डेटा वाले नए प्लान लॉन्च किए हैं। अब लगता है एयरटेल ने अपने ‘myPlan Infinity’ पोस्टपेड प्लान में बदलाव करते हुए डेटा बढ़ा दिया है। अभी तक सबसे सबसे इनफिनिटी प्लान 549 रुपए का था, जिसमें 3 जीबी 4जी डेटा, 100 एसएमएस प्रतिदिन, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड लोकल/एसटीडी कॉलिंग और रोमिंग में मुफ्त इनकमिंग जैसी सुविधाएं थीं। कंपनी ने 549 रुपए में मिलने वाली इन सभी सुविधाओं को 499 रुपए में देने का फैसला किया है, साथ ही डेटा भी 4जीबी कर दिया है।

इसके अलावा कंपनी ने दूसरे प्लान में भी बदलाव किया और डेटा को बढ़ा दिया है। अब 799 रुपए वाले प्लान में 6 जीबी 4जी डेटा मिलेगा, 999 रुपए में 8 जीबी, 1199 रुपए में 11 जीबी और 1599 रुपए में 16 जीबी 4जी डेटा मिलेगा। 799 से शुरू होने वाले इन प्लान में रोमिंग कॉलिंग (इनकमिंग और आउटगोइंग दोनों) भी अनलिमिटेड दी गई हैं। इन सभी प्लान के साथ एयरटेल की म्यूजिक और मूवीज ऐप- एयरटेल म्यूजिक, एयरटेल मूवीज का सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिलता है।

प्रीपेड ग्राहकों को मिल रहे ये दो प्लान:

एयरटेल अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए 149 रुपए और 349 रुपए वाले दो प्लान लॉन्च किए हैं। 149 रुपए के प्लान में एयरटेल से एयरटेल कॉलिंग और रोमिंग में इनकमिंग मुफ्त होगी। इसके साथ ही, इसमें 2 जीबी इंटरनेट डेटा भी मिलेगा, जिसकी वैधता 28 दिनों की होगी। वहीं 349 रुपए वाले प्लान में 28 जीबी इंटरनेट डेटा मिलेगा और साथ में पूरे देश में कहीं भी अनलिमिटेड मुफ्त कॉलिंग सुविधा मिलेगी। हालांकि, यूजर्स एक दिन में सिर्फ 500 एमबी तक डेटा ही इस्तेमाल कर सकेंगे। वहीं रात को 3 बजे से सुबह 5 बजे तक 500 एमबी अतिरिक्त डेटा दिया जाएगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 नहीं मिली ट्रेन या बस में टिकट तो एयर एशिया लाया आपके लिए ‘होली सेल’, सस्ते में करें हवाई सफर
2 नोटबंदी को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने आरबीआई और केंद्र से मांगा जवाब, 10 मार्च को होगी अगली सुनवाई
3 ‘नोटबंदी से सस्ती होंगी सौर बिजली की दरें’
IPL 2020
X