ताज़ा खबर
 

जेट एयरवेज का मॉनसून ऑफर: सिर्फ 1,111 रुपए में करें हवाई सफर, ऐसे उठाएं फायदा

इंडियन एयरलाइंस कंपनी जेट एयरवेज एक बार फिर अपने हवाई यात्रियों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए मानसून ऑफर लाया है।

Author नई दिल्ली | June 7, 2017 4:06 PM
जेट एयरवेज (सांकेतिक तस्वीर)

इंडियन एयरलाइंस कंपनी जेट एयरवेज एक बार फिर अपने हवाई यात्रियों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए मानसून ऑफर लाया है। हाल ही एयरलाइंस की ओर से कस्टुमर को लुभाने के लिए प्रमोशनल ऑफर्स पेश किया गया है। इस ऑफर के तरह यात्रियों को सस्ता हवाई टिकट मिल सकता है। जेट एयरवेज ने अपने यात्रियों को किफायती दामों में यात्रा करने का शानदार मौका दिया है। लेकिन इस ऑफर्स के साथ कंपनी की ओर से कुछ शर्तें भी रखी गई हैं। पहली शर्त तो यही है कि इस ऑफर के तहत जिसे भी टिकट बुक करनी है वे सिर्फ तीन के लिए ही हैं। हवाई यात्री आज से किफायती दरों वाले सस्ते टिकिट की यात्री बुकिंग कर सकते हैं। जी हां, इन तीन दिनों में आप जेट एयरवेज में सभी टैक्स सहित महज 1,111 रुपए से बुकिंग कर सकते हैं। ये बुकिंग आज यानी 7 जून से 9 जून तक कर सकते हैं। आपको बता दें कि जेट एयरवेज के प्रमोशनल ऑफर के टिकट सिर्फ इकॉनमी क्लास के यात्रियों के लिए ही हैं। इन दिनों की बुकिंग में यात्री 27 जून से 20 सितंबर के बीच यात्रा कर सकते हैं।

HOT DEALS
  • Sony Xperia XA Dual 16 GB (White)
    ₹ 15940 MRP ₹ 18990 -16%
    ₹1594 Cashback
  • jivi energy E12 8GB (black)
    ₹ 2799 MRP ₹ 4899 -43%
    ₹280 Cashback

कंपनी की ओर से इस प्रमोशनल ऑफर्स में कुछ शर्तें भी लागू हैं। इन बुकिंग के दौरान किराया नियम के तहत बच्चे या न्यू बॉर्न बेबी के लिए छूट, तारीख में बदलाव, फ्लाइट में बदलाव, रिफंड चार्जेज, वीकेंड सरचार्ज, ब्लैक आउट पीरियड, ट्रैवल रिस्ट्रिक्शन और/या फ्लाइट रिस्ट्रिक्शन लागू होंगे। वहीं, जेट एयवेज के पास बिना किसी पूर्व सूचना के इन नियम एवं शर्तों के साथ-साथ ऑफर में हर तरह के बदलाव का अधिकार है। कंपनी इस ऑफर को बिना किसी नोटिस के किसी दूसरे ऑफर से बदल सकती है।

गौततलब है कि कंपनी इससे पहले भी कई तरह के मॉनसून ऑफर देती रही है। इससे पहले भी कंपनी की ओर से मार्च में तीन दिन का मानसून ऑफर आया था। जब जेट एयरवेज के इस मानसून सेल की टिकट की कीमत 1079 रुपए (सभी करों सहित) से इस बात की जानकारी कंपनी द्वारा अपनी प्रेस रिलीज में दी गई है। जेट की यह स्कीन चुनिंदा रूट्स पर लागू होगी। इस ऑफर के तहत पैसेंजर 24 मई से 26 मई (तीन दिन) के बीच टिकट बुक करा कर यात्रा बुकिंग का ऑफर था। ऑफर के तहत बुक की गई टिकट पर 15 जून से 20 सितंबर के मध्य यात्रा की जा सकती है। लिहाजा अब एक बार फिर से कंपनी शानदार  ऑफर लेकर आई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App