ताज़ा खबर
 

जैक मा ने ट्विटर पर बनाया अकाउंट, पहले पोस्ट में कोरोना वायरस से बचने के मास्क और किट की डाली तस्वीर

Jack Ma on Twitter: दिग्गज ऑनलाइन रिटेल कंपनी अलीबाबा के संस्थापक और एशिया के सबसे अमीर शख्स जैक मा ने ट्विटर पर दस्तक दे दी है। सोमवार को उन्होंने ट्विटर पर पहली पोस्ट में कोरोना वायरस ले जाते चाइना ईस्टर्न एयरलाइंस के विमान की तस्वीर डाली।

Author Edited By सूर्य प्रकाश नई दिल्ली | March 16, 2020 4:01 PM
jack maअली बाबा ग्रुप के संस्थापक जैक मा

Jack Ma on Twitter: दिग्गज ऑनलाइन रिटेल कंपनी अलीबाबा के संस्थापक और एशिया के सबसे अमीर शख्स जैक मा ने ट्विटर पर दस्तक दे दी है। सोमवार को उन्होंने ट्विटर पर पहली पोस्ट में कोरोना वायरस ले जाते चाइना ईस्टर्न एयरलाइंस के विमान की तस्वीर डाली। इस विमान में कोरोना वायरस को टेस्ट करने के लिए किट और फेस मास्क लादे जा रहे थे, जिन्हें चीन के शंघाई शहर से अमेरिका भेजा जा रहा था। तस्वीर के साथ जैक मा ने लिखा, ‘अमेरिका में हमारे दोस्तों को ऑल द बेस्ट’।

ट्विटर पर जैक मा की पहली टिप्पणी ही देखते ही देखते वायरल हो गई। खबर लिखे जाने तक महज 7 घटों में ही उनके ट्वीट को 23,400 लोगों ने रीट्वीट किया था। 1 लाख 26 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया।

यही नहीं कुछ ही घंटों में जैक मा के फॉलोअर्स की संख्या 61,000 को पार कर गई। हालांकि वह खुद अब तक किसी को भी फॉलो नहीं करते। जैक मा ने अपनी नए बनाए ट्विटर अकाउंट में खुद को टीचर, फिलैंथ्रोपिस्ट, आंत्रप्रेन्योर और अलीबाबा ग्रुप का संस्थापक बताया है।

जैक मा का ट्विटर पर स्वागत करते हुए ट्विटर के सीईओ जैक दोर्जे ने उनकी पोस्ट को रीट्वीट किया। फिलहाल ब्लूमबर्ग बिलिनियर्स इंडेक्स के मुताबिक जैक मा एशिया के अमीरों में पहले नंबर पर हैं। पिछले दिनों ही भारत के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी को पछाड़कर उन्होंने यह रुतबा हासिल किया है।

गौरतलब है कि जैक मा फाउंडेशन और अलीबाबा फाउंडेशन ने शुक्रवार को ही घोषणा की थी कि उनकी ओर से 5 लाख टेस्टिंग किट और 10 लाख मास्क अमेरिका भेजे जा रहे हैं। इसके अलावा जापान, साउथ कोरिया, इटली, ईरान और स्पेन जैसे देशों को भी जैक मा के चैरिटेबल संस्थानों की ओर से मदद की जा चुकी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 किसान क्रेडिट कार्ड से सिर्फ 3 पर्सेंट में मिलेगा तीन लाख रुपये का लोन, बेहद आसान है तरीका
2 कोरोना वायरस खतरे के बीच अमेरिका में मंडरा रहा कामबंदी का खतरा, रेस्तरां, बार और स्कूल बंद करने के आदेश
3 कार या बाइक हो जाए चोरी तो आसानी से बीमा क्लेम के लिए करें ये 5 काम, एफआईआर के लिए तुरंत पहुंचे थाने
IPL Records
X