ताज़ा खबर
 

IRCTC: आज कौन सी ट्रेनें हैं कैंसल, यहां देखिए पूरी लिस्ट

IRCTC, Indian Railway: रेलवे हर दिन 230 लाख से ज्यादा यात्रियों को ले जाने वाली लगभग 12,600 ट्रेन चलाता है। हालांकि यह यात्रियों को ट्रेन कैंसल होने या देरी के मामले में टेक्स्ट मैसेज भेजता है।

आपको स्टेशन के लिए जाने से पहले खुद चेक कर लेना चाहिए कि आपकी ट्रेन समय पर चल रही है या नहीं चल रही है।

भारतीय रेलवे ने कुछ सुपरफास्ट ट्रेनों सहित 239 ट्रेनों को रद्द कर दिया है। 12 अक्टूबर को रद्द की गई सुपरफास्ट ट्रेनों में एलटीटी मनमाड एक्सप्रेस, हावड़ा-चेन्नई-कोरोमंडल एक्सप्रेस और हावड़ा यशवंतपुर एक्सप्रेस शामिल हैं। साउथ ईस्टर्न रेलवे ने यह भी कहा है कि ट्रेन नंबर 22873 दीघा-विशाखापत्तनम एक्सप्रेस 12.10.18 को दीघा में ही रद्द कर दिया गया है। रेलवे हर दिन 230 लाख से ज्यादा यात्रियों को ले जाने वाली लगभग 12,600 ट्रेन चलाता है। हालांकि यह यात्रियों को ट्रेन कैंसल होने या देरी के मामले में टेक्स्ट मैसेज भेजता है, फिर भी आपको स्टेशन के लिए जाने से पहले खुद चेक कर लेना चाहिए कि आपकी ट्रेन समय पर चल रही है या नहीं चल रही है। कहीं ट्रेन को कैंसल तो नहीं कर दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App