ताज़ा खबर
 

विमानन कंपनी IndiGo लाई नया प्रमोशनल ऑफर, 868 रुपए में हवाई सफर का मौका

कंपनी ने बताया कि ग्राहक इस ऑफर का लाभ मंगलवार 8 नवंबर तक ले सकते हैं। इस ऑफर के तहत ग्राहक घरेलू रूट्स पर 11 जनवरी 2017 से 11 अप्रैल 2017 तक का सफर कर सकते हैं।

Author Updated: November 7, 2016 3:19 PM
इंडिगो एयरलाइंस की फाइल फोटो।

सस्ती विमानन कंपनी IndiGo ने अपने ग्राहकों के लिए सस्ती फ्लाइट टिकट का ऑफर पेश किया है। इस नए प्रमोशनल ऑफर के तहत ग्राहक मात्र 868 (सभी टैक्स समेत) रुपए में हवाई सफर कर सकते हैं। इंडिगो का यह ऑफर सीमित अवधी के लिए है। कंपनी ने बताया कि ग्राहक इस ऑफर का लाभ मंगलवार 8 नवंबर तक ले सकते हैं। इस ऑफर के तहत ग्राहक घरेलू रूट्स पर 11 जनवरी 2017 से 11 अप्रैल 2017 तक का सफर कर सकते हैं। हालांकि कंपनी ने सीटों की संख्या का खुलासा नहीं किया।

हालांकि कंपनी की शर्त के मुताबिक यह ऑफर इंडिगो की नॉन स्टॉप फ्लाइट के लिए ही होगी। इसके अलावा चुनिंदा डोमेस्टिक फ्लाइट के वन-वे रूट पर ही इसका लाभ ले सकते हैं। ग्रुप बुंकिग पर यह ऑफर काम नहीं करेगा, साथ ही किराया नॉन रिफंडेबल होगा।

एयरटेल के नए ऑफर में 259 रुपए में मिलेगा 10जीबी 3G/4G डाटा; वीडियो में जानिए कैसे

आपको बता दें कि हाल ही में विमानन कंपनी GoAir ने 11 वीं सालगिरह के मौके पर भी 611 रुपए (बेस फेयर और फ्यूल सरचार्ज) में फ्लाइट टिकट का ऑफर पेश किया था। कंपनी की शर्त के मुताबिक, यह लिमिटेड टाइम ऑफर है जिसका लाभ 4 नंवबर से 8 नवंबर तक ही लिया जा सकता है। यह ऑफर 11 जनवरी 2017 से 11 अप्रैल 2017 की उड़ानों के लिए लागू होगा। शुरुआती फेयर 611 रुपए है। इसमें केवल बेस प्राइज और फ्यूल सरचार्ज शमिल है, टैक्स अलग से लगेगा।

भारत में एयरलाइंस द्वारा ग्राहकों को दिए जा रहे ऑफर में हाल ही में काफी इजाफा हुआ है। भारत दुनियाभर के उन देशों में से एक है जहां एविएशन मार्केट तेजी से बढ़ रहा है। एविएशन रेग्यूलेटर से मिले डेटा के मुताबिक, स्थानीय विमान सेवाओं से पिछले महीने 82.3 लाख लोगों ने उड़ान भरी। यह पिछले साल इसी दौरान 20 प्रतिशत अधिक थी। कंपनी अक्सर इस तरह के प्रमोशन ऑफर लाती रहती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 बैन के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचा एनडीटीवी
2 हरी आंखों वाली अफगानी लड़की को वापस भेजने से पाकिस्तान का इंकार