ताज़ा खबर
 

Indigo: कोरियोग्राफर को एयरपोर्ट पहुंचने में हो रही थी देर, तो कॉल सेंटर पर फोन कर कहा फ्लाइट में बम है

Indigo Flight Web Checkin Online, Jaipur to Mumbai Indigo Flight Bomb Threat Call: इंडिगो के कॉल सेंटर पर सुबह 5:30 बजे बम की जयपुर मुंबई फ्लाइट 6E 218 में बम का धमकी भरा कॉल आया।

Author Updated: June 19, 2018 2:54 PM
इंडिगो का विमान (एक्सप्रेस आर्काइव फोटो)

IndiGo एयरलाइन की मंगलवार (19 जून) को जयपुर से मुंबई जा रही फ्लाइट में बम होने का एक फोन कॉल IndiGo एयरलाइन के कॉल सेंटर पर आया। यह कॉल सुबह करीब 5:30 बजे किसी अंजान व्यक्ति ने किया था। इंडिगो एयरलाइन ने एक बयान में बताया कि इंडिगो के कॉल सेंटर पर सुबह 5:30 बजे बम की जयपुर मुंबई फ्लाइट 6E 218 में बम का धमकी भरा कॉल आया। इसके तुरंत बाद हरकत में आए एयरलाइन के अधिकारियों ने बम थ्रेट असेसमेंट कमिटी (BATC) को इसकी सूचना दी गई और सभी सिक्योरिटी प्रोटोकॉल फॉलो किए गए। संबंधित अधिकारियों ने जांच के बाद पाया कि यह कॉल फर्जी था, वहीं क्लीयरेंस के बाद उड़ान परिचालन शुरू हो गया।

हवाई अड्डे के सूत्रों के मुताबिक एक डांस रियलिटी शो के एक कोरियोग्राफर टैंक ने यह कॉल किया था। टैंक को एयरपोर्ट पहुंचने में देरी हो रही थी इसके लिए टैंक ने यह तरीका अपनाया। ताकि फ्लाइट में देरी हो जाए। एयरलाइन ने बाद में उस यात्री को बुलाया जिसकी फ्लाइट छूटने वाली थी, उसे आश्वासन दिया कि उसे अगली फ्लाइट के लिए टिकट दिया जाएगा। जैसे ही वह जयपुर एयरपोर्ट पर पहुंचे, सीआईएसएफ ने उनसे सवाल किया और उन्होंने स्वीकार किया कि उन्होंने ही कॉल किया है। उन्हें आगे पूछताछ के लिए सांगानेर पुलिस को सौंप दिया गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Chanda Kochhar: वीडियोकॉन केस में पूछताछ पूरी होने तक ICICI बैंक ने कर दी चंदा कोचर की छुट्टी, सीओओ नियुक्त
2 पूर्व वित्‍त मंत्री की पत्‍नी नलिनी चिदंबरम को ईडी का समन, पोंजी स्‍कीम से जुड़े मामले में होगी पूछताछ
3 दिग्‍गज कारोबारी बोले- करोड़ों भारतीय युवाओं के पास हुनर नहीं, किसी काम लायक नहीं बचे