ताज़ा खबर
 

इंडिगो का नया ऑफर: 1212 रुपए पर 12 लाख टिकट, जानिए नियम और शर्तें

IndiGo anniversary offer: सस्ते किराये के लिए मशहूर इंडिगो की इस सेल इस विमानन कंपनी के 6E नेटवर्क एरिया में दी जा रही है, जिसमें अंतरराष्ट्रीय रूट भी शामिल हैं।

इंडिगो का विमान (एक्सप्रेस आर्काइव फोटो)

IndiGo anniversary offer: इंडिगो ने अपनी 12 वीं एनिवर्सरी पर मंगलवार को 1,212 रुपए के कम किराए पर सेल का आयोजन किया है। यह सेल 10 जुलाई से 13 जुलाई तक चलेगी। सबसे खास बात कि इस सेल के तहत कंपनी ने 12 लाख सीट ऑफर की हैं। इन सभी सीटों पर 25 फीसदी तक डिस्काउंट दिया जाएगा। इस सेल के तहत बुक किए गए टिकट पर 25 जुलाई से लेकर 30 मार्च 2019 तक यात्रा की जा सकती है। इस सेल में घरेलू और इंटरनेशनल दोनों तरह की फ्लाइट के टिकट बुक किए जा सकते हैं। इसके अलावा स्टेट बैंक के यूजर्स के लिए कंपनी ने खास ऑफर दिया है। स्टेट बैंक के कार्ड से टिकट बुक करने पर यूजर्स को 5 फीसदी का डिस्काउंट दिया जाएगा। यह डिस्काउंट अधिकतम 500 रुपए तक का होगा। 5 फीसदी कैशबैक का फायदा उठाने के लिए कम से कम 3,000 रुपए का टिकट बुक करना होगा।

इंडिगो 4 अगस्त 2018 को अपने 12 साल पूरे करने जा रही है। इसे और यादगार बनाने के लिए  कंपनी 12 लाख सीटों पर यह ऑफर दे रही है। इस मौके पर कंपनी 57 शहरों के लिए देश की सबसे बड़ी सेल लेकर आई है। इसके जरिए कंपनी अपने ग्राहकों का शुक्रिया अदा करना चाहती है। ग्राहकों ने ही कंपनी को इस मुकाम तक पहुंचाया है।’

याद रखें कि अगर आपको इस ऑफर के तहत टिकट बुक करने हैं तो आपको एयरलाइन की वेबसाइट पर जाकर टिकट बुक करना होगा। सस्ते किराये के लिए मशहूर इंडिगो की इस सेल इस विमानन कंपनी के 6E नेटवर्क एरिया में दी जा रही है, जिसमें अंतरराष्ट्रीय रूट भी शामिल हैं। वैसे हाल ही में खबर आई थी कि इंडिगो ने अपने टिकट के दामों में बढ़ोत्तरी की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App