बजट एयरलाइन इंडिगो लाई Anniversary ऑफर, मात्र 915 रुपए में कर सकते हैं हवाई सफर

Indigo Airlines: इंडिगो एयरलाइंस अपनी 15वीं एनीवर्सरी के मौके पर यह ऑफर लाई है। इस ऑफर में 4 अगस्त से 6 अगस्त के दौरान टिकट बुक की जा सकती है। 1 सितंबर 2021 से 26 मार्च 2022 के दौरान यात्रा के लिए टिकट बुक की जा सकती है।

Indigo Airlines, Budget Airlines
कोरोना को देखते हुए इंडिगो एयरलाइंस अपने विमानों में साफ-सफाई का खास ख्याल रख रही है। फोटो- @IndiGo6E

यदि आप हवाई सफर करने के बारे में सोच रहे हैं तो बजट एयरलाइन कंपनी इंडिगो एयरलाइंस अपनी 15वीं एनीवर्सरी पर एक खास ऑफर लाई है। इसके तहत आप मात्र 915 रुपए में हवाई सफर का लुत्फ ले सकते हैं। इसमें सभी तरह के टैक्स शामिल हैं।

कंपनी की वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के मुताबिक, इस ऑफर के तहत आज से यानी 4 अगस्त से 6 अगस्त के बीच टिकट बुक कराई जा सकती है। यह टिकट 1 सितंबर 2021 से 26 मार्च 2022 के दौरान यात्रा के लिए बुक किया जा सकता है। ऑफर में 915 रुपए में देश के कुछ चुनिंदा रूट्स पर एक तरफ की यात्रा के लिए टिकट बुक कराया जा सकता है। हालांकि, कंपनी ने कहा कि इस ऑफर को बिना किसी पूर्व सूचना के बदला जा सकता है।

कैशबैक का भी ऑफर: वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के मुताबिक, इंडिगो 15वीं एनीवर्सरी के मौके पर सस्ती टिकट के अलावा ग्राहकों को कैशबैक जैसे ऑफर भी दे रही है। जानकारी के मुताबिक, विभिन्न बैंकों के क्रेडिट कार्ड से टिकट की बुकिंग करने पर ग्राहकों को अतिरिक्त कैशबैक भी मिलेगा। इसके अलावा ग्राहकों को का-चिंग कार्ड और डिस्काउंट एड-ऑन भी मिलेंगे।

वैक्सीनेटिड यात्रियों को 10 फीसदी की छूट: कोरोना महामारी की वजह से एविएशन सेक्टर बुरी तरह प्रभावित हुआ है। इसको देखते हुए ज्यादा से ज्यादा यात्रियों को लुभाने के लिए इंडिगो कई अन्य प्रकार के ऑफर भी दे रही है। इसमें वैक्सीनेटिड यात्रियों के लिए छूट जैसे ऑफर भी शामिल हैं। इंडिगो पूरी तरह से वैक्सीनेटिड यात्रियों को 10 फीसदी की छूट दे रही है।

छात्रों को 6 फीसदी की छूट: यात्रियों को लुभाने के मकसद से इंडिगो 12 साल से ज्यादा उम्र के छात्रों को बेस फेयर पर 6 फीसदी की छूट दे रही है। साथ ही छात्र 10 किलो अतिरिक्त सामान भी ले जा सकते हैं। हालांकि, छात्रों को वैरिफिकेशन के समय एक वैध आईडी दिखानी होगी। यदि आईडी नहीं दिखाई गई तो सभी छूट वापस ले ली जाएंगी।

पढें व्यापार समाचार (Business News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट